कोरबा: दोस्त का जन्मदिन मनाने गए पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत.. दीवार से जा टकराई थी कार.. पिछले हफ्ते ही हेड कांस्टेबल के तौर पर हुए थे पदोन्नत..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)विनोद उपाध्याय: जिले के उरगा थाने में पदस्थ एक पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृत आरक्षक का नाम तस्लीम आरिफ (42) था. तस्लीम आरिफ बालको में निवासरत थे. जानकारी के अनुसार आरक्षक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने कार (सीजी 12 एजेड 7856) से हरदीबाजार गया हुआ था. वापसी के दौरान कुसमुंडा के धरमपुर के पास उसकी कार सड़क किनारे दीवार से जा टकराई. इस टक्कर में तस्लीम बुरी तरह जख्मी हो गए थे. आनन फानन में उसे डायल 112 व अन्य लोगो की मदद से अस्पताल दाखिल कराया गया था. वही आज सुबह उपचार के दौरान तस्लीम ने दम तोड़ दिया. साथी पुलिसकर्मी के निधन से जिला पुलिस परिवार में शोक का माहौल है.

पिछले हफ्ते हुई थी पदोन्नति.

इस पूरे हादसे का दुखद पहलू यह रहा कि उरगा थाने में आरक्षक के रूप में पदस्थ तस्लीम आरिफ 31 अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पिछले ही हफ्ते बतौर हेड कांस्टेबल पदोन्नत हुए थे. तस्लीम के प्रमोशन से उनके परिवार व साथियो में हर्ष था लेकिन इसी बीच सामने आए इस दुर्घटना ने इस खुशी को मातम में बदल दिया. मृत पुलिसकर्मी के दो बच्चे भी है जिनके सिर से पिता का साया उठ गया. बताया जाता है कि आरक्षक तस्लीम आरिफ कुशल व व्यवहारशील व्यक्ति थे. पुलिसकर्मी के रूप में भी पुलिस परिवार के बीच छवि साफ सुथरी थी.