कोरबा : दर्री पुलिस ताबड़तोड़ कार्यवाही, बाईक चोर गिरोह के 6 सदस्यों से 7 बाईक बरामद

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) अजय राय : कोरबा जिले में घट रही बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश से पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री संतोष सिंह द्वारा सभी थाना चौकियों को विशेष हिदायत दी गई।साथ ही अलग-अलग दल बनाकर चोरी घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ आरंभ की गई।


इस बीच दर्री थाना क्षेत्र में चोरिंकी बाईक को खपाने की जानकारी पुलिस को मिली जिसके पश्चात पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के दिशा निर्देश अति.पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन पर नगर पुलिस अधीक्षक रॉबिंसन गुड़िया मार्गरशन पर दर्री थाना प्रभारी विवेक शर्मा की अगुआई में विशेष दल बनाकर विभिन्न ठिकानों पर एक साथ छापा मार कार्यवाही करते हुए कुल 6 आरोपियों को पकड़ा गया जिनमे से एक आरोपी अपचारी बालक का होना पाया गया।


दर्री पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी में घृत विश्वकर्मा पिता सावन विश्वकर्मा (20)सा. रामनगर स्याहिमुढी,
अरुण जनवार(20) पिता अर्जुन जानवर सा.रावण भाटा छुरी
हिमांशु देवांगन(19)पिता भीम चंद देवांगन सा. भाटापारा छुरी
खरीददार दाऊद(20) कुरैशी पिता दाबिर अहमद सा.आईबीपी चौक दर्री

संजय देवांगन(21) पिता राजेश देवानगन सा. तुलसी चौक छुरी
जिनसे जप्त की गई मोटर सायकल में हीरो स्पलेंडर प्रो 03 नग
हीरो स्पलेंडर प्लस 03 नग
हीरो डीलक्स 01 नग सहित कुछ वाहनों के पार्ट्स भी जप्त किया गया।
बाईक चोरी करने के लिए सरगना घृत कुमार को संजय देवांगन विभिन्न प्रकार के दुपहिया वाहनों को चोरी कर लाने के लिए प्रति बाईक 1500 से 2 हजार रूपए दिया करता था। जिसे वह अलग अलग कर पार्ट्स निकालकर बेचता थे।इसके अलावा बाईक को डेटिंग पेंटिंग कर नए गाड़ी का लुक दिया करते थे।
चोरी की बाईक को लेकर दर्री थाने में अलग अलग दो एफआईआर भी दर्ज है जिसपर कार्यवाही करते हुए अपराध क्रमांक 2 और 11 के अनुरूप धारा 379 ipc के तहत अपराध पंजीबद्ध उचित कार्यवाही की गई।