कोरबा : दर्री थाना स्टाफ की स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर गहरी खाई से पहले हुई दर्घटना ग्रस्त.. दो महिला पुलिस कर्मियों से 4 लोग हुए घायल.. दो की गंभीर चोट.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :-अम्बिकार के महिला संप्रेक्षण गृह से महिला कैदियों को छोड़ कर आ रही कोरबा पुलिस की स्कोर्पियो आज सुबह मोरगा के पास स्टेयरिंग फेल होने की वजह से अनियंत्रित होकर गहरी खाई के पहले पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं दो महिला पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आई।

दर्री थाना से कुछ महिला कैदियों को अम्बिकापुर के महिला संप्रेक्षण गृह छोड़ कर वापस आ रही स्कार्पियो मोरगा के पास स्टेयरिंग फेल होने तथा मौसम खराब होने और सड़क पर कोहरा होने की वजह से अनियंत्रित होकर गहरी खाई से पहले पेड़ से टकराकर दर्घटना ग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में स्कोर्पियो में सवार आरक्षक प्यारेलाल भारद्वाज व ड्राइवर दीपक सारथी को गंभीर चोटें आई और एक महिला एएसआई अनिता खेस व महिला आरक्षक शीतला उइके को मामूली चोटें आई। सूचना मिलते ही मोरगा चौकी पुलिस घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। वाहन के पेड में टकराने से दर्घटना स्थल के पास गहरी खाई होने से एक बड़ा हादसा टल गया ।