कोरबा : डेढ़ माह पहले हुए कोरबा कैटरिंग ठंकेदार हत्या में आरोप घूम रहा खुलेआम ,पुलिस के हाथ खाली

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): 19 अगस्त को हुए मर्डर केस में पुलिस के हाथ अब तक कुछ भी नहीं लग पाया है. दरअसल, हत्या के लगभग डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिला है. बता दें कि कोतवाली थाना अंतर्गत संजय नगर में एक कैटरिंग ठेकेदार का रक्तरंजित शव मिला था. जिसके बाद पुलिस ने हत्या की पुष्टि की थी.

कब गिरफ्तार होगा आरोपी

वहीं, शव के गले और सिर में गहरे चोट के निशान मिले थे. चाकू से गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस घटना को पूरे डेढ़ माह बीत चुके हैं. हालांकि हत्यारा अब भी खुलेआम घूम रहा है.

ये है पूरा मामला

दरअसल, डेढ़ माह पहले 19 अगस्त की सुबह एक कैटरिंग ठेकेदार राजा सोनी का खून से लथपथ शव उसी के घर से बरामद हुआ था. मृतक कोरबा रेलवे स्टेशन के नजदीक नहरपारा में रहता था और उसकी हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी थी.

बेरहमी से की गई थी हत्या

बताया जा रहा है कि कैटरिंग ठेकेदार की बेरहमी से हत्या की गई थी. सूत्रों की मानें तो मृतक राजा अपने मकान में अकेले ही रहता था. पुलिस को सुबह उसकी हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई. पुलिस के मुताबिक, कैटरिंग ठेकेदार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. वहीं, पुलिस ने बताया कि ये घटना जानकारी मिलने के एक दिन पहले की है. जब राजा सोनी अपने घर पर था, तो उसी वक्त हत्यारों ने उस पर हमला कर दिया. हालांकि हत्या किन कारणों से हुई और हत्या में कौन-कौन शामिल हैं, इसका पता नहीं चल पाया है. इसे लेकर पुलिस के हाथ अब भी कोई अहम सुराग नहीं लगे हैं.

फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की सहायता ली गई

वहीं, मामले की जांच करते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया था. जांच के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की भी सहायता ली गयी थी. हालांकि पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

इधर, हत्या के लगभग डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी पुलिस के पास हत्या के इस मामले में कोई ठोस सुराग नहीं मिला है. जांच के नाम पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बात कह रही है. लेकिन अब तक इसमें कोई भी महत्वपूर्ण सफलता पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है. ऐसे में सभी को इंतजार है कि हत्यारे पुलिस की पकड़ में कब आएंगे? फिलहाल पुलिस मामले की जांच में सीसीटीवी को खंगाल रही है.