कोरबा : जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी प्रत्याशी सुरेंद्र राठौर का सघन जनसम्पर्क.. ग्रामीण बता रहे, कटघोरा विधानसभा में नही हुआ कोई विकास कार्य.. मतदाताओं में है जमकर आक्रोश.

कोरबा/कटघोरा 28 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के कटघोरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद राठौर विभिन्न गांवों में सघन जनसम्पर्क लगातार जारी है। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि पिछले 5 वर्षों में इस क्षेत्र में किसी भी प्रकार का विकास कार्य नहीं हुआ है। सुरेन्द्र राठौर ने कहा कि क्षेत्र के विधायक ने विधानसभा क्षेत्र की सड़क, नाली, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सहित अन्य मूलभूत संबंधित आवश्यकता व कार्यों को दरकिनार करते हुए अपने बारे में ही सोचा है। विकास कार्यों से विधानसभा क्ष्रेत्र को अछूता रखा वहीं भू विस्थापितों की भी सुध नहीं ली गई। 5 वर्ष बाद जनता के पास वोट मांगने जा रहे हैं ऐसे में उनका बहिष्कार किया जाएगा।

जोहार छत्तीसगढ़ के प्रत्याशी सुरेंद्र राठौर ने कहा कि राज्य शासन के साथ डीएमएफ के मद में इतनी राशि होने के बावजूद भी इस क्षेत्र का विकास नहीं होना वर्तमान विधायक का जनता के प्रति उदासीन रवैया को ही दर्शाता हैं। इस बार क्षेत्र की जनता ने उन्हें नकारने का मन बना लिया है। प्रत्याशी सुरेन्द्र ने कटघोरा विधानसभा के ग्राम कोराई, लिटियाखार, पखनापारा, उड़ता, बांधाखार, पुटा आदि गांवों का दौरा कर समर्थन व आशीर्वाद मांगा।