कोरबा : छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कोरबा जिलाध्यक्ष बने राहुल डिक्सेना.. प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी ने की घोषणा.. संघ ने दी शुभकामना.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ की प्रदेश कार्यकारणी के गठन के पश्चात आज प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी ने कोरबा के जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी राहुल डिक्सेना को पुनः सौपी है। उन्होंने आज इसकी घोषणा की। राहुल डिक्सेना पिछले तीन वर्षों से कोरबा जिलाध्यक्ष की जवाबदारी सम्भाल रहें हैं। प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी, प्रदेश महासचिव विश्व दीपक राई, रास्ट्रीय सचिव मनोज मिश्रा ने निर्देशित किया है कि कोरबा जिलाकार्यकारिणी व ब्लॉक कार्यकारणीं गठन की जल्द से जल्द प्रक्रिया पूरी करे।

जिलाध्यक्ष बनने पर अध्यक्ष राहुल डिक्सेना ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी का हार्दिक आभार है जिन्होंने लगातार उनके ऊपर विश्वास जताया है। साथ ही साथ सभी को आश्वस्त किया है कि लगातार पत्रकारों के हित में संघर्ष किया जाएगा तथा उन्होंने कहा कि हमेशा ही व सभी पत्रकार साथियों को परिवार का सदस्य माना है । अतः उन्होंने सभी से अपील की है कि हम सबके बीच किसी प्रकार का कोई मतभेद न हो, एक दूसरे से सीधा संवाद कर सकते हैं साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अब नए सिरे से जिला संगठन के साथ ब्लॉक इकाइयों का गठन करके एक बार फिर जिला स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें पूरे जिले के पत्रकारों को जोड़ा जाएगा।

छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कोरबा के जिलाध्यक्ष राहुल डिक्सेना के बनने पर जिले के साथ साथ कटघोरा, बांकी मोंगरा, दर्री, दीपका, पाली, पोंडी उपरोड़ा तथा हरदी बाज़ार इकाई के पत्रकारों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दि है।