कोरबा : छत्तीसगढ़ तेंदूपत्ता फड़ मुंशी संघ ने भूपेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा.. चार वर्ष पहले किये गए वादे को दिलाया याद.. मुख्यमंत्री के नाम DFO को सौपा ज्ञापन.. कही ये बात…

कोरबा/कटघोरा 30 जनवरी 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ तेंदूपत्ता फड़ मुंशी संघ ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दया है। आज कटघोरा वनमण्डल की डीएफओ को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपते हुए चारU साल पहले घोषणा पत्र में किये गए वायदे को याद दिलाया और कहा माँग पूरी नही होती है तो छत्तीसगढ़ तेंदूपत्ता फड़ मुंशी संघ प्रदेशव्यापी उग्र आंदोलन करने को बाध्य हो जाएगा।

छत्तीसगढ़ तेंदूपत्ता फड़ मुंशी संघ द्वारा मांग की गई है कि विगत सन 1988 89 से वे कार्यरत है जो शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को तेंदूपत्ता संग्राहकों तक पहुंचा कर लाभान्वित करते हैं किंतु कांग्रेस ने घोषणा पत्र में कहा था कि हमारी कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिन के अंदर फड़ मुंशियों को कमीशन छोड़कर 1000 प्रतिमाह मानदेय देने का वादा किया था, जो आज तक लागू नहीं किया गया। कटघोरा डीएफओ को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए बताया हमारे भविष्य एवं जनहित को ध्यान में रखते हुए अपने कार्य पर कार्यरत रहते हुए हमें हड़ताल की आवश्यकता नहीं है। और कहा आपके द्वारा अपने घोषणा पत्र में किये वायदे को अमल में लाएं अन्यथा छत्तीसगढ़ तेंदूपत्ता फड़ मुंशी संघ को प्रदेशव्यापी उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।