कोरबा : छत्तीसगढ़ सुपर मॉडल व डांसिंग स्पर्धा के आयोजन की तैयारियां शुरू.. 5 फरवरी को केटीजी क्लब कटघोरा करेगा फाइनल का आयोजन.

कोरबा/कटघोरा 3 जनवरी 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : केटीजी क्लब कटघोरा, के द्वारा अग्रसेन भवन कटघोरा में 5 फरवरी को प्रदेश स्तर पर सुपर मॉडल व डांसिंग स्पर्धा का फाइनल कक आयोजन किया जाएगा। कटघोरा अग्रसेन भवन में आयोजित इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बतौर सुंदरानी प्रोडक्शन के डायरेक्टर मोहन सुंदरानी प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे। बतादें की बीते दिनों हुए ऑडिशन के अंतिम दिन डिंपल ठाकुर मिस छत्तीसगढ़, ममता वाधवानी मेकअप आर्टिस्ट, पंकज कोरियोग्राफर, इलेवन कोरियोग्राफर, कार्यक्रम संयोजक लक्ष्मी गर्ग की उपस्थिति में आयोजित किया गया।

जिसमें कोरबा सहित अन्य जिलों से करीब 6 सौ से अधिक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी हैं। निर्णायक मंडल ने डांसिंग के लिए 35 व सुपरमॉडल के लिए 35 कलाकारों का चयन किया है चयनित कलाकारों का 12 जनवरी को कटघोरा स्थित अग्रसेन भवन में सेमीफाइनल राउंड आयोजित किया जाएगा। जिसमें से दोनों ही दौर में 8 – 8 कलाकारों का चयन किया जाएगा। चयनित इन कलाकारों का 5 जनवरी दिन रविवार 2023 को फाइनल मुकाबला होगा। कार्यक्रम के संयोजक संजय अग्रवाल पार्षद, विनय सिंह गहलोत, लक्की गुप्ता, हनी अग्रवाल, पंकज दुहलानी, श्रीमती कविता सोनी, विनोद के साथ पूरी टीम इस तैयारी में लगी हुई है।

जिसमें कोरबा सहित अन्य जिलों से करीब 6सौ से अधिक कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी हैं। निर्णायक मंडल ने डांसिंग के लिए 35 व सुपरमॉडल के लिए 35 कलाकारों का चयन किया है चयनित कलाकारों का 12 जनवरी को कटघोरा स्थित अग्रसेन भवन में सेमीफाइनल राउंड आयोजित किया जाएगा। जिसमें से दोनों ही दौर में 8 – 8 कलाकारों का चयन किया जाएगा। चयनित इन कलाकारों का 5 जनवरी को फाइनल मुकाबला होगा। कार्यक्रम के संयोजक संजय अग्रवाल पार्षद, विनय सिंह गहलोत, लक्की गुप्ता, हनी अग्रवाल, पंकज दुहलानी, श्रीमती कविता सोनी, विनोद के साथ पूरी टीम इस तैयारी में लगी हुई है।