कोरबा : चोरी की मोटर सायकल सहित एक आरोपी चढ़ा कटघोरा पुलिस के हत्थे.. चोरी की 5 मोटर सायकल किया गया बरामद

.

कोरबा/कटघोरा 10 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना सामने आने के बाद कटघोरा पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिसके पास से 5 चोरी की बाइक को बरामद किया गया है।

बतादें कटघोरा थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना की शिकायत के बाद जिला पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण व उप पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के निर्देश पर कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर ने टीम गठित कर बाइक चोर की पतासाजी में जुट गई थी। 9 अगस्त को पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बांकी मोंगरा निवासी प्रकाश दास महंत जोकि काफी दिनों से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है। और वह कटघोरा क्षेत्र में घूम रहा है। पुलिस मुखबिर की सूचना के आधार पर गठित टीम ने उक्त प्रकाश दास महंत को घेरा बंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी प्रकाश दास महंत से जब पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल किया और चोरी की 5 बाइक अपने ससुराल में रखे होने की बात कही।

पुलिस ने आरोपी प्रकाश दास महंत के कटघोरा स्थित उसके ससुराल से चोरी की 5 मोटरसाइकल को बरामद किया। फिलहाल कटघोरा पुलिस ने आरोपी प्रकाश दास महंत को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। एसआई रफीक खान प्रधान आरक्षक राजेंद्र मरकाम प्रधान आरक्षक गोपाल यादव आरक्षक रमेश कश्यप आरक्षक चंद्रा