कोरबा : केलकर के जनसंगठन के प्रदर्शन का बांकीमोंगरा में हुआ विरोध.. स्थानी लोगों ने कहा – ये लोगो झूठी और नौकरपरस्ती कि राजनीति कर रहे.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : विशाल केलकर अपने जनसंगठन समूह के साथ कोरबा जिले में खराब सड़क को लेकर प्रशासन और सरकार को लेकर किये गए अनोखे प्रदर्शन ‘दस का मुर्गा खाओगे, ऐसा ही सड़क पाओगें’ से रातों रातों प्रसिद्धि पाई, जिसे लेकर बांकी मोंगरा की खराब सड़क पर प्रदर्शन करने पहुंचे विशाल केलकर के जन संगठन द्वारा किये जा रहे विरोध प्रदर्शन पर बांकी मोंगरा के आम जनों द्वारा विरोध जताते हुए प्रदर्शन को बंद कराया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क के लिए पहले ही विभन्न संगठनों द्वारा आंदोलन किया जा चुका है. जिसे लेकर क्षेत्रीय विधायक पुरुषोत्ततं कंवर कि पहल पर राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने इस खराब सड़क के पुनर्निर्माण की स्वीकृति दे दी है. जिसका निर्माण बारिश के बाद शुरू हो जाएगा. इस कार्य के लिए वर्क आर्डर भी जारी किया जा चुका है.

बांकी मोंगरा के विकास सिंह ने बताया कि जिस सड़क को लेकर विशाल केलकर विरोध प्रदर्शन करने आये है. उस सड़क के लिए बांकी मोंगरा के वरिष्ट जनों व युवाओं तथा अन्य संघटनों द्वारा अनेकों बार आंदोलन किया जा चुका है और उस सड़क के पुनर्निर्माण के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने स्वीकृति दे दी है उस सड़क पर विशाल केलकर विरोध प्रदर्शन कर अपनी राजनीति की रोटी सेकने का काम कर रहें हैं. जो पूरी तरह गलत है. इसे लेकर बांकीमोंगरा के आमजनों में काफी नाराज़गी थी और सभी मिलकर इस विरोध प्रदर्शन पर रोक लगाई है.

जनसंगठन समूह कर प्रदर्शन के विरोध में विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह, अदिवक्ता संघ के सचिव अमित सिन्हा, युवा कांग्रेस नेता विकास सिंह तथा बड़ी संख्या में बांकीमोंगरा के स्थानीय आमजन में महिला पुरुष व युवा जन शामिल रहे.