कोरबा: कुसमुंडा थाना क्षेत्र में घर मे सो रहे युवक की मौत..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र में युवक की जलकर मौत हो गई. युवक के भाई ने गांव के ही 2 लोगों पर युवक को जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच के बाद ही इसकी वजह साफ होने की बात कही है.

युवक की जलने से मौत

कुसमुंडा के हरदी बाजार चौकी के अंतर्गत भलपहरी गांव में एक युवक आग से पूरी तरह झुलस गया. युवक के परिजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. मृतक के भाई ने गांव के दो युवकों पर उसे जलाने का आरोप लगाया है. युवक के भाई का कहना है कि श्याम कुर्रे घर पर सो रहा था. रात के तकरीबन 1.30 बजे कुछ लोग घर की छत तोड़कर अंदर आए और सो रहे युवक पर मिट्टी तेल डालकर आग लगाकर वहां से फरार हो गए. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि युवक 90 से 95 फीसदी जल चुका था.

मृतक के भाई का कहना है कि कुछ दिन पहले गांव के किसी व्यक्ति से श्याम का झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में उसे धमकी भी मिली थी. मृतक के भाई ने बताया कि श्याम ने किसी मोटू का नाम लिया था. घटना की जानकारी मिलते ही दर्री सीएसपी खोमन लाल सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचे. सीएसपी ने विभिन्न पहलुओं पर जांच के बाद ही मौत के पीछे की असल वजह बता पाने की बात कही है