कोरबा: कटघोरा में कार अनियंत्रित होकर जा घुसी डिवाडर में.. बड़ा हादसा होते होते बचा.. सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहन बन रहे दर्घटना की वजह.

कोरबा( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) :-कटघोरा नगर में शाम होते ही ट्रैफिक का दबाव काफी बद्व जाता है और इस बीच दर्घटना होने का भी खतरा काफी बढ़ जाता है। आज शाम लगभग 6:30 बजे जशपुर से बिलासपुर मस्तूरी की ओर जा रही कार CG04 LZ 9501 कटघोरा मुख्य चौक पर बने डिवाइडर पर अनियंत्रित होकर जा घुसी। कार चालक ने बताया कि बाइक सवार को बचाने की वजह से यह हादसा हुआ। बतादें की कार में एक महिला सहित 3 लोग सवार थे। इस हादसे में किसी को कोई चोट नही आई है। कार के डिवाइडर में चढ़ने से कार का चेम्बर फट जाने से कार का इंजन आयल बाहर निकल गया। स्थानीय लोगो द्वारा सहयोग कर कार को डिवाइडर से बाहर निकाला गया।

बतादें की शाम होते ही कटघोरा मुख्य चौराहे से लेकर न्यू बस स्टैंड तक ट्रैफिक का काफी दबाव बढ जाता है। सड़क पर दुकानदारों के अतिक्रमण व सड़क किनारे होर्डिंग लगाने से सड़क की चौडाई काफी कम हो जाती है साथ ही सड़क किनारे बेतरतीब चार पहिया वाहनों के खड़े कर देने और भी समस्या निर्मित हो जाती है। इसके पूर्व भी डिवाइडर पर कई हाडसे हो चुके हैं। लेकिन नगर पालिका प्रशासन इन सबसे अनभिज्ञ नज़र आता है। और इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है।