कोरबा : कटघोरा के शास.मु.पांडेय महाविद्यालय के प्रोफेसर का पैसों के लेनदेन का ऑडियो हुआ था वायरल..कलेक्टर ने मामले पर लिया संज्ञान..जांच टीम पहुंची महाविद्यालय

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :- कटघोरा के शासकीय मुकुटधर पांडेय महाविद्यालय के प्रोफेसर टी आर आदित्य द्वारा कोरोना काल में ऑनलाइन परीक्षा के लिए एक कटघोरा के विद्यार्थी से पास कराने के लिए पैसों के लेनदेन का ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें प्रोफेसर द्वारा परीक्षा में पास होने कर एवज में पैसों की मांग की गई थी. उक्त विषय को लेकर विद्यार्थी द्वारा इसकी शिकायत की गई थी.

मामले को जिला कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए जांच टीम गठित की गई. जिसमें डिप्टी कलेक्टर आशीष देवांगन के नेतृत्व में आज कटघोरा मुकुटधर पांडेय महाविद्यालय पहुंच कर इस मामले की जांच पर पहुंचे. जहां प्रोफेसर से इस विषय पर गहन चर्चा की गई तथा शिकायतकर्ता विद्यार्थी के न पहुंचने पर जांच टीम अपना जांच प्रतिवेदन नहीं बना सके.

जानकारी अनुसार जांच टीम ने कुछ दिनों का वक्त लेते हुए शिकायतकर्ता विद्यार्थी का बयान लेकर आगे का जांच प्रतिवेदन क्लेक्टर को सौपेंगे. आज की जांच टीम के कटघोरा महाविद्यालय पहुंचने पर प्रोफेसरों में हड़कंप मच गया.

पहले भी रहें हैं विवादों में प्रोफेसर..

कटघोरा के शासकीय मुकुटधर पांडेय महाविद्यालय में पदस्थ प्रोफेसर टी आर आदित्य इससे पहले जैजैपुर में पदस्थ थे इनकी शिकायत पहले भी वहां थी और विवादों से घिरे हुए थे. बतादें उक्त प्रोफेसर विकलांग श्रेणी में आतें है. प्रोफेसर द्वारा इस तरह से पास करने के नाम से पैसों की मांग करना शिक्षा के साथ खिलवाड़ करने जैसा है.

इस मामले में डिप्टी कलेक्टर आशीष देवांगन ने मिडिया कको बताया कि प्रोफेसर द्वारा परीक्षा में पास करने के एवज में छात्र से पैसे मांगने का ऑडियो वायरल हुआ था। इसकी जांच की जा रही है, संबंधित पक्षों के बयान लिए गए हैं। जांच प्रतिवेदन तैयार कर कलेक्टर को अग्रिम कार्रवाई के लिए पेश किया जाएगा।