कोरबा : आप पार्टी के सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन पर जिलाध्यक्ष चद्रकांत डिक्सेना ने अस्पताल के मरीजों को किया भोजन का वितरण.

कोरबा/कटघोरा 16 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा अस्पताल मै विगत पांच वर्षो से प्रतिदिन मरीजो के परिजनो हेतु एवमं कटघोरा नगर मे घुमंतू व बेसहारा प्रभुजनो की भोजन सेवा का सचलनं समान्य जनमानस के सहयोग से जिसमै लोगों के द्वारा विवाहवर्षगाँठ, जन्मदिवस एवमं स्मृतिशेष पर भोजन परोसा जाता है। आज इसी कडी मै दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पाट्री के राष्टीय अध्यक्ष माननीय अरविदं केजरीवाल के जन्मदिवस पर कोरबा जिला के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी चन्द्रकान्त डिक्सेना व साथी महिपाल दास महंत जिलाध्यक्ष किशान प्रकोष्ठ व साथी ब्लॉक अध्यक्ष बांकीमोंगरा अनुराग महानंद व प्रकाश दास महंत द्वारा भोजन सेवा प्रदान की गई एवमं भर्ती मरीजों से हालचाल जान उनके जल्द स्वथय लाभ की कामना की गई।

अपने लिऐ तो समान्यत सभी जीते है और के लिऐ जीने की भावना को प्रबलता प्रदान करने वाली राजनीति शीर्ष पार्टी के ये सभी प्रमुखता कार्यो को अग्रणी भावो से करने की भावना आम आदमी पार्टी के सभी उर्जावान कार्यकर्ताओ मै है।