कोरबा : आप जिलाध्यक्ष चंद्रकांत डिक्सेना की प्रेसवार्ता कहा- कांग्रेस और बीजेपी के घोषणा पत्र धोखा पत्र था, आम आदमी पार्टी की घोषणा पत्र लिखित गारंटी.

कोरबा/कटघोरा 8 सितंबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हैं. एक तरफ बीजेपी ने 21 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है तो वहीं अब आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए 10 गारंटी की घोषणा की है. कोरबा जिले में भी चारो विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी इसी घोषणा के साथ चुनावी मैदान में उतर चुकी है आम आदमी पार्टी के कोरबा जिला अध्यक्ष चंद्रकांत डिक्सेना ने कटघोरा विधानसभा में प्रेसवार्ता में बताया कि कांग्रेस और बीजेपी के घोषणा पत्र धोखा पत्र था, आम आदमी पार्टी की घोषणा पत्र लिखित गारंटी है. दिल्ली और पंजाब में हमारी सरकार चल रही है, वहां गारंटी पत्र दिया गया उसके एक-एक लाइन पर काम हुआ।

दरअसल, विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारी तेजी से चल रही है. छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब को तरह ही फ्री की गारंटी के साथ चुनावी मैदान में उतरने वाली है जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली जैसे सुविधाएं फ्री में देने का आम आदमी पार्टी दावा कर रही है उसी तरह की रणनीति छत्तीसगढ़ के लिए भी बनाई जा रही है।आम आदमी पार्टी की घोषणा पत्र लिखित गारंटी है। दिल्ली और पंजाब में हमारी सरकार चल रही है। वहां गारंटी पत्र दिया गया उसके एक-एक लाइन पर काम हुआ. ये रेवड़ी नहीं है. गरीब जनता को बिना मांगे हम उनका हक देते है. फ्री बिजली देते है। अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य सुविधा देना अगर रेवड़ी है तो हम जरूर रेवड़ी देंगे। इन नेताओं को सारी सुविधाएं फ्री है मेडिकल से लेकर ट्रैवल सब कुछ फ्री है। ये जनता के टैक्स का पैसा नेताओं के लिए फ्री हो सकता है तो छत्तीसगढ़ के जनता को क्यों फ्री न दें. जहां लोहा, कोयला, सोना हीरा सब कुछ है।