कोरबा :कटघोरा से समजीत सिंग व मनोज डिक्सेना को पोंडी उपरोड़ा को मिली भाजयुमों मण्डल अध्यक्ष की जिम्मेदारी..कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ):- कोरबा जिला भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सोनी ने मंगलवार देर शाम भाजपा युवा मोर्चा की बहुप्रतीक्षित जिला कार्यकारिणी की घोषणा की, जिसमें जिले के सभी मण्डल अध्यक्षों के साथ साथ अन्य महत्वपूर्ण पदों की घोषणा की गई.

कटघोरा के भाजयुमों समजीत सिंह को कटघोरा भाजयुमों मण्डल अध्यक्ष बनाया गया है. समजीत सिंह भाजपा युवा मोर्चा में लंबे समय से सशक्त कार्यकर्ता के तौर पर जुड़े हुए थे और उनकी इस महत्वपूर्ण योगदान के लिए समजीत सिंह को मण्डल अध्यक्ष की जवाब देरी दी गई. उनके मंडल अध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और सभी उन्हें शुभकामनाएं दी रहें हैं.

इसी तरह पोंडी उपरोड़ा मण्डल में मनोज डिक्सेना को मण्डल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौपी गई है. मनोज डिक्सेना पाली तानाखार विधानसभा चुनाव में भाजपा पार्टी में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था. जिसे देखते हुए भाजयुमों जिलाध्यक्ष पंकज सोनी दोनों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौपी हैं.

युवा मोर्चा की कार्यकारणीं के साथ 15 मंडलों के मण्डल अध्यक्षों की घोषणा भी साथ में कि गई है. जिसमें तेजतर्रार और सक्रिय युवा को महत्वपूर्ण स्थान दिया गया है.