केशकाल विधायक संतराम नेताम ने घर चलो यात्रा का शुभारंभ किया . विधायक ग्राम छिंदली में लोगों के घर जाकर उनकी परेशानियों के बारे में जानकारी ली . उन्होंने रजिस्टर और पेन लेकर पैदल ही पूरे गांव का किया भ्रमण .

केशकाल (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): केशकाल विधायक संतराम नेताम ने शनिवार से घर चलो यात्रा का शुभारंभ किया. यात्रा के तहत संतराम नेताम बडे़राजपुर विकासखंड के ग्राम छिंदली पहुंचे थे. विधायक ने गांव के प्रत्येक घर में जाकर लोगों से मुलाकत की है. साथ ही उनकी समस्याओं को भी सुना है. ग्रामीण भी विधायक को अपने बीच पाकर काफी खुश थे. विधायक ने पूरा दिन ग्राम छिंदली में बिताया. गांव के खेलकूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुए.

ग्रामीणों की समस्या पूछ रहे विधायक संतराम नेताम

विधायक संतराम नेताम केशकाल विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार विधायक के रूप में चुने गए हैं. विधायक अपने सादगी और सेवाभाव के लिए इलाके में मशहूर हैं. छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रो में पहुचाने के उद्देश्य से विधायक ने पहल की है. इसके तहत ‘घर चलो यात्रा’ का शुभारंभ बडे़राजपुर ब्लॉक के ग्राम छिंदली से की गई है.

अधिकारियों को निर्देश

विधायक ने गांव की आराध्यदेवी शीतला माता मंदिर में पूजा अर्चना की है. उन्होंने रजिस्टर और पेन लेकर पैदल ही पूरे गांव का भ्रमण किया. इस दौरान विधायक ने गांव के प्रत्येक घर में जा कर लोगों से मुलाकात की है. उनकी समस्याएं भी सुनी हैं. मूलभूत समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया है.

mla Santram Netam started ghar chalo yatra

घर चलो यात्रा का शुभारंभ

घर चलो यात्रा का शुभारंभ

विधायक संतराम ने बातचीत के दौरान घर चलो यात्रा की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि यात्रा को लेकर हमारा मुख्य उद्देश्य छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर लोगों तक पहुंचना है. ग्रामीणों से मिलकर गांव की समस्याओं और मूलभूत आवश्यकताओं से अवगत होकर उसका निराकरण करना है.

3 चरणों में ‘घर चलो यात्रा’

विधायक ने कहा कि ‘घर चलो यात्रा’ केशकाल विधानसभा के तीनों ब्लॉक में कुल 3 चरणों मे पूरी होगी. बडे़राजपुर ब्लॉक के ग्राम छिंदली से यात्रा के प्रथम चरण की शुरुआत की गई है. ग्रामीण युवाओं के साथ वॉलीबॉल खेल कर विधायक ने उन्हें खेलकूद के प्रति प्रेरित भी किया है.