कांग्रेस पार्षद ने अपनी पार्टी के विधायक पर साधा निशाना, कहां-सपने देखने के सिवा कुछ नही किया


कोरिया(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका के वार्ड 14 के पार्षद नागेंद्र जायसवाल ने अपने ही पार्टी के मनेंद्रगढ विधायक विनय जायसवाल के पर काम न करने का आरोप लगाया है. पार्षद का आरोप है कि आजादी के बाद मनेन्द्रगढ़ में ऐसा विधायक मिला जो केवल लोगों को सपने दिखाता है फिर उन सपनों को तोड़ देता है. विधायक बने तीन साल हो गए, लेकिन काम एक पैसे का नहीं किया. शहरवासियों को केवल सपने ही दिखाए हैं और कुछ नहीं किया. पार्षद ने विधायक पर लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जनता को विधायक ने केवल लॉलीपॉप देने का काम किया है.

कमजोर वर्ग को बेवकूफ बनाने का आरोप

पार्षद नागेंद्र जायसवाल ने बताया कि जब हम पार्षद बनकर आए तब विधायक ने हर एक कांग्रेस पार्षद को विकास कार्य के लिए पांच-पांच लाख रुपए देने की बात कही थी. जिसका फॉर्म भी भरवाया गया था. लेकिन उसका आज तक कुछ भी नहीं हो सका. सबसे बड़ी बात विधायक ने सभी वार्डों के सबसे गरीब कमजोर वर्ग के परिवार के लिए आर्थिक सहायता के उद्देश्य से उनका नाम और अकाउंट नम्बर मांगा था. जिनके खाते में पैसे आने थे. रायपुर से बाकायदा फोन भी आया था. सभी हितग्राहियों के नाम और अकाउंट नम्बर लिए गए. लेकिन दो साल बीत जाने के बाद भी उन हितग्राहियों के एकाउंट में एक रुपया भी नहीं आया. जब पैसे की जानकारी ली गई तो पता चला की ऐसे लोगों के खाते में पैसे डाले गए हैं, वो उसके हकदार नहीं हैं.

पार्टी को भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

खैर! जो भी हो कांग्रेस पार्षद का इस तरह से अपने ही पार्टी के विधायक के ऊपर आरोप लगाना कहीं न कहीं कई सवाल खड़े करता है. जिसका खामियाजा पार्टी को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ सकता है.