कांग्रेस की वर्चुअल बैठक में कोरोना पीड़ितों की सेवा का आह्वान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर होंगे विविध आयोजन..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना:-प्रदेश कांग्रेस कमेटी की वर्चुअल बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रदेश में 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के पुण्यतिथि को बलिदान दिवस/ आतंकवाद विरोधी दिवस के रूप में मनाते हुए कोरोना पीड़ितों की सेवा करने का आह्वान किया।
इस वर्चुअल बैठक में कॉंग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पूनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवम कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम एवम कोरबा की सांसद श्रीमति ज्योतसना महंत ने प्रदेश के सभी विधायकों जिला अध्यक्षों कांग्रेस के सभी संगठन के पदाधिकारियों से कोरोना महामारी की स्थिति पर चर्चा की और कोरोना पीड़ितों की बढ़-चढ़कर मदद करने का आह्वान किया। 21 मई को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर कोरोना पीड़ितों के लिए रक्तदान, सैनिटाइजर, मास्क,दवाइयां, राशन वितरण आदि आवश्यक सेवा के कार्य करने के भी निर्देश दिए। इसी तारतम्य में पाली तानाखार विधायक एवम जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष श्रीमोहितराम आज कोरबा जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राम पंचायत सरगबुंदिया, ग्राम पंचायत ढनढनी एवम ग्राम पंचायत सनडैल का दौरा कर ग्राम के लोंगो को कोरोना के प्रति जागरुक किया तथा शासन द्वारा वितरण किये जा रहे दवाईया, टीकाकरण के लिए प्रेरित भी किया।इस मौके पर महिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीमती हरकुमारी बिंझवॉर तथा तीनो ग्राम पंचायत के सरपंच एवम स्वस्थ विभाग के डॉ तथा स्टाफ के कर्मचारियों सहित ग्रामीण लोग उपस्थित रहे।