कांग्रेस कमेटी (PCC) के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मरवाही उपचुनाव में जीत का किया दावा.

बलौदाबाजार ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के अध्यक्ष मोहन मरकाम दौरे पर पहुंचे थे. बता दें कि संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के पिता का आकस्मिक निधन हो गया था. जिसके पितृ शोक कार्यक्रम में मोहन मरकाम शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बिलाईगढ़ विधानसभा में स्थित छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध बाबा गुरु घासीदास के जन्मस्थली में पहुंचकर मत्था टेका. मोहन मरकाम ने जिले के कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात भी की.

मरवाही उपचुनाव में जीत का किया दावा

PCC चीफ मोहन मरकाम संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के घर पहुंचे थे. उनके पिता की छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. साथ ही शोकाकुल परिवार से भेंट मुलाकात कर हालचाल जाना. इस दौरान उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हितेंद्र ठाकुर और संसदीय सचिव शकुंतला साहू के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

PCC चीफ मोहन मरकाम ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए मरवाही उपचुनाव के बारे में बताया कि कांग्रेस उपचुनाव के लिए 3 माह पहले से पूरी तैयारी कर रही है. बूथ जोन को मजबूत किया जा रहा है. हम दमदारी के साथ इस उपचुनाव को लड़ेंगे. पीसीसी चीफ ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार ने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को जिले का दर्जा दिया है. साथ ही 320 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात 2 वर्षों में दी है. जिससे निश्चित ही मरवाही के लोगों को फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि बूथ की सूची और सर्वे के आधार पर जल्द ही कांग्रेस अपने प्रत्याशी का नाम घोषित करेगी. जनता के पसंद के हिसाब से ही प्रत्याशी के नाम की घोषणा किया जाएगा.