कांकेर में छात्रोंओ से छेड़छाड़ का आरोपी प्राचार्य गिरफ्तार.

कानपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़):- शिक्षक दिवस (teacher Day) के दिन कांकेर (Kanker) में एक प्रिंसिपल पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप (Principal accused of molestation) लगा था. छात्राओं से शिकायत मिलने के बाद डीईओ ने आरोपी प्राचार्य पर FIR दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. देशभर में रविवार को जहां शिक्षक दिवस मनाया जा रहा था. वहीं दूसरी ओर शिक्षक दिवस के दिन प्राचार्य द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया.

थाना प्रभारी शरद दुबे ( Sharad Dubey) ने बताया कि शनिवार शाम जिला शिक्षा अधिकारी ने पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. कांकेर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने आरोप लगाया था कि प्राचार्य तिलक मंडावी 56 वर्ष के द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ और अभ्रदता की जाती है.

उसकी बात नहीं मानने पर उन्हें परीक्षा में फेल करने की धमकी छात्राओं को दी जाती है. जिसकी शिकायत मिलने के बाद विभागीय जांच कर डीईओ ने पुलिस थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. जिस पर आरोपित प्राचार्य तिलक मंडावी के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया. फिर उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.