कांकेर: जंगलवार कॉलेज में कोरोना विस्फोट 18 जवान पाए गए पॉजिटिव..

कांकेर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : जिला मुख्यालय स्थित जंगलवार कॉलेज में रविवार को कोरोना ब्लास्ट हुआ है. एक ही दिन में यहां 18 जवानों में कोरोना की पुष्टि की गई है. जिससे जवानों को ट्रेनिंग देने वाले इस सेंटर में हड़कंप मच गया है.

जंगलवार कॉलेज में बड़ी संख्या में जवान और उनका परिवार भी रहता है. ऐसे में यहां एक साथ 18 जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से यहां दहशत का माहौल है. जंगलवार कॉलेज में अलग-अलग राज्यों से आए जवान रहकर ट्रेनिंग लेते हैं. फिलहाल संक्रमित जवानों के इलाज की व्यवस्था की जा रही है. साथ ही उनके परिवार और संपर्क में आए अन्य जवानों को आइसोलेट किया जा रहा है.

जिले में रविवार को मिले 38 मामले

जिले में रविवार को कुल 32 मामले सामने आए हैं. जिससे पूरे जिले में अब कोरोना संक्रमण का मामला एक हजार के पार पहुंच चुका है. जिसमें एक्टिव केस की संख्या 439 है. इसके अलावा अब तक 554 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिले में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. जिसको लेकर लोगों में दहशत का माहौल है. अब तक 6 मौत भी हो चुकी है. प्रदेश की बात की जाए तो अब तक 63 हजार 991 केस सामने आ चुके हैं. जिसमें से 31 हजार 505 केस एक्टिव है. इसमें से 28 हजार 195 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. साथ ही प्रदेश में कोरोना से अब तक 193 लोगों की मौत हो चुकी है.