कवासी लखमा का बयान,हम किसी को डराते और धमकाते नही, प्रमाण दिया तो ले लूंगा राजनीति से सन्यास..


बीजापुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  
बीजापुर जिले के भोपालपटनम नगर पंचायत में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ आबकारी मंत्री कवासी लखमा पहुंचे. नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर रिंकू कोर्राम और उपाध्यक्ष पद के लिए संतोष बोरे ने शपथ ग्रहण किया.

इस मौके पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी पर निशाना साधा. बीजेपी नेताओं के द्वारा चुनाव जीतने में कांग्रेस के धनबल और प्रशासनिक बल दुरूपयोग सरीके आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसी को धमकाया या भतभीत नहीं किया.

बीजेपी पर साधा निशाना

आबकारी मंत्री ने कहा कि चुनाव में डराने और धमकाने का बीजेपी अगर प्रमाण देती है तो हम राजनीति से सन्यास ले लेंगे. कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक विक्रम शाह मंडावी के अलावा कांग्रेस पार्टी के पर्यवेक्षक यशवर्धन राव, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडेम के अलावा भोपालपटनम के नगर वासी व नवनिर्वाचित 13 पार्षद मौजूद रहे.

कार्यक्रम में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बीजेपी हार के बाद बेबुनियादी बातें कर रही है. जनता भूपेश सरकार की कार्य प्रणालियों से प्रभावित है. इसी लिए लगातार कांग्रेस का चुनाव कर रही है. उन्होंने कहा कि पेयजल की पेयजल की समस्या को जल्द ही दूर किया जाएगा.