कवर्धा: आपसी रंजिश के कारण एक व्यक्ति ने गांव के ही युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश अभी जारी है.

कवर्धा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : पांडातराई थाना क्षेत्र के कुम्ही गांव में एक व्यक्ति ने आपसी रंजिश को लेकर गांव के ही युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक शराब के नशे मे झगड़े के बाद आरोपी ने धारदार हथियार से हत्या की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार है, जिसकी तलाश अभी जारी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना कवर्धा जिले के पांडातराई थाना क्षेत्र के कुम्ही गांव का है, जहां गुरुवार को आपसी रंजिश के कारण मनोज साहू और आरोपी देव लाल यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की देव लाल यादव ने मनोज साहू के सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिससे मनोज साहू की मौके पर ही मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस

मनोज को लहूलुहान पड़ा देख ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया. ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने जब वापस आकर मनोज को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी ने बताया कि पांडातराई थाना पुलिस को सूचना मिली की आरोपी देवलाल यादव ने मनोज साहू पर धारदार हथियार से हमला किया है, जिससे मनोज की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है. वहीं तत्कालीन पूछताछ में ग्रामीणों से पता चला है कि आरोपी और मृतक के बीच पुरानी दुश्मनी चल रही थी. शायद इसी की वजह से आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी देव लाल यादव की तलाश में जुटी हुई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है. जो आरोपी की तलाश करने में जुटी हुई है.