कलेक्टर ने की अपील ,लाॅक डाउन में बाहर राज्यों में फंसे लोगों की जानकारी इकट्ठी कर रहा जिला प्रशासन,कोरबा नियंत्रण कक्ष के नंबर 07759-224608 पर दी जा सकती है जानकारी,

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :- कोरबा जिला प्रशासन अन्य राज्यों में लाॅक डाउन में फंसे जिले के कामगारों, विद्यार्थियों, टूरिस्टों सहित सभी लोगों की जानकारी इकट्ठी कर रहा है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देशों के बाद जिला प्रशासन ने ऐसे सभी लोगों की जानकारी इकट्ठी करने का काम तेज कर दिया है। बाहर राज्यों में फंसे लोगों की जानकारी कोरबा में रह रहे उनके परिजन भी दे सकते हैं। इसके लिए कलेक्टोरेट में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। लोग फोन नंबर 07759-224608 पर फोन कर ऐसी जानकारी तथा आवेदन दे सकते हैं। आवेदन का प्रारूप भी नियंत्रण कक्ष से प्राप्त किया जा सकता है।इस सम्बंध में जिले के नोडल अधिकारी श्री अजय उराँव से मोबाइल नम्बर 94255-42525 और श्रम अधिकारी श्री बी आर पटेल से 98263-40787 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।


       कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल ने सभी जिलावासियों से अपील की है कि लाॅक डाउन के कारण छत्तीसगढ़ से बाहर के राज्यों में फंसे कोरबा के लोग यदि वापस अपने घर लौटना चाहते हैं तो उनकी पूरी जानकारी जिला प्रशासन को उपलब्ध करावें। जानकारी में उनका नाम, पिता का नाम, कोरबा का पता, कोरबा में संपर्क का मोबाईल नंबर, संबंधित व्यक्ति का मोबाईल नंबर, लाॅक डाउन के कारण फंसे होने वाला राज्य, जिला, शहर का नाम, जाने का कारण आदि विस्तृत रूप से बताएं ताकि राज्य शासन के निर्देशों के अनुसार डाटाबेस तैयार कर ऐसे लोगों की कोरबा वापसी के लिए योजना तैयार की जा सके।