कटघोरा : ASP राम गोपाल करियारे पेंड्रा पदभार ग्रहण से पूर्व कटघोरा पुलिस स्टाफ एवं स्थानीय पत्रकारों से की भेंट..कोरोना काल में पत्रकारों का साथ काबिले तारीफ रही- करियारे

कोरबा/कटघोरा : कोरबा जिले में पुलिस विभाग में पदस्थ रहे DSP राम गोपाल करियारे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पर पदोन्नत होने के पश्चात उनका स्थानांतरण प्रदेश के नए जिले पेंड्रा में किया गया है उन्हें नए जिले की जिम्मेदारी मिलने के बाद आज वे पेंड्रा में पदभार ग्रहण करने जाने से पहले कटघोरा थाने में सभी पुलिस स्टाफ से मुलाकात की. कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें नए पदस्थापना की शुभकामनाएं दी. कटघोरा के प्रभारी SDOP रहे रामगोपाल करियारे ने सभी पुलिस स्टाफ के कार्यों की प्रशंसा की.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामगोपाल करियारे ने कटघोरा के पत्रकारों से भी भेंट की. छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के ब्लॉक अध्यक्ष शशिकांत डिक्सेना, उपाध्यक्ष शारदा पाल व चंद्रप्रकाश जायसवाल ने रामगोपाल करियारे को पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें नवीन जिले में पदस्थापना की बधाई एवं शुभकामनाये दी. करियारे ने कोरोना काल में बिताए हुवे पलों को याद किया और कहा कि कटघोरा हॉटस्पॉट बनने पर पुलिस विभाग द्वारा नोडल अधिकारी बनाया गया था और उस समय की स्थिति को देखते हुए कटघोरा के पत्रकार साथियों ने अच्छा सहयोग दिया था और कंधा से कंधा मिलाकर लोगों को सहयोग किये थे उस समय के कोरोना की भयावह स्थिति को नहीं भुलाया जा सकता. बताया कटघोरा से उनका अपनत्व हमेशा रहेगा.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम गोपाल करियारे से सौजन्य मुलाकात के लिए कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन, SI यादव, प्रधान आरक्षक धनंजय नेटि, प्रधान आरक्षक मिश्रा, आरक्षक दीपक सिंह, आरक्षक सरोज पटेल उपस्थित रहे तथा छ्त्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कटघोरा के ब्लॉक अध्यक्ष शशिकांत डिक्सेना, उपाध्यक्ष शारदा पाल, चंद्र प्रकाश जायसवाल उपस्थित रहे.