कटघोरा : 12 किलो गांजा के साथ एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे.. पड़ोसी राज्य से लाकर क्षेत्र में करता था नशे का कारोबार.

कोरबा/कटघोरा 28 मार्च 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा थाना अंतर्गत जड़गा चौकी क्षेत्र में जड़गा पुलिस ने 12 किलो गांजे के साथ एक आरोपो को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पड़ोसी राज्य उड़ीसा से गांजा लाकर आसपास के क्षेत्र में खपाता था।

बतादें की कटघोरा थाना अंतर्गत जटगा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कटोरी नगोई के कोसकट्टी पारा निवासी जगत राम नायक पिता राम जी नायक उम्र 47 वर्ष के द्वारा अपने वाहन क्रमांक सीजी 10 बी,ए, 5832 कटघोरा की ओर से गांजा लाने की सूचना मुखबीर के माध्यम से जड़गा पुलिस को मिली। जड़गा चौकी प्रभारी अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करते हुए अपने पुलिस स्टाफ के साथ रवाना हुए।

जड़गा चौकी प्रभारी भीम सिंह यादव को मुखबिर से मिली जानकारी सही होने पर पुलिस टीम ग्राम सिरकी और कटोरी नगोई के बीच बैचिंग प्लांट के पास घेराबंदी कर आरोपी जगत राम नायक अपने वाहन को खुद चलाते हुए कटघोरा की ओर से आ रहा था। जड़गा पुलिस कार को रोककर पुलिस टीम ने संदिग्ध कार की तलाशी ली। तलाशी लेने पर कार के भीतर 12 किली गांजा जिसकी कीमत 1,20000 लगभग है को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस द्वारा जगत राम नायक से पूछताछ में बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लेकर अपने गृह ग्राम कटोरी नगोई कोसकट्टी पारा लाना स्वीकार किया। जड़गा चौकी प्रभारी भीम यादव द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए पूछताछ की जा रही है।