कटघोरा: हनुमानगढ़ी के पिछले हिस्से में महिला ने फांसी लगाकर दी जान.. कल रात में किया था शराब का सेवन फिर नही लौटी घर.

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़):- आध्यात्मिक, धार्मिक पर्यटन स्थल हनुमानगढ़ी के बाईपास वाले हिस्से के पहाड़ में एक पेड़ पर अधेड़ महिला की लाश फंदे पर झूलते हालत में बरामद की गई है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. महिला ने अपने ही साड़ी को फंदा बनाया और आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी लखन पटेल के निर्देश पर कटघोरा पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंच चुका है. शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया जा रहा है. महिला की शिनाख्त उसके पोते ने कर ली है.

जानकारी के मुताबिक मृतिका पाली थाना क्षेत्र के बाईसेमर गांव की रहने वाली है. वह कुछ दिनों से बीमार चल रही थी जिसका इलाज वह तानाखार में अपने परिजन के यहां रहकर करा रही थी. वह पिछले एक महीने से तानाखार में ही निवासरत थी. जानकारी के मुताबिक कल रात उसने शराब पी रखा था और फिर घर नही लौटी. रात में परिवार वालो ने उसकी खोजबीन भी की. आज सुबह उन्हें भी सूचना मिली कि एक महिला शव पहाड़ देखा गया है. बहरहाल मृतिका की शिनाख्ती के बाद पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी है. उसने किन परिस्थितियों में खुदखुशी की इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है.

पेट्रोल पंप के पास किया हंगामा.

जानकारी यह भी मिली है कि कल रात मृतिका मुख्य मार्ग में पेट्रोल पंप के पास शराब के नशे में हंगामा कर रही थी. वह वहां से गुजर रहे वाहनों को रोकने की कोशिश भी कर रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला ने जमकर शराब पी रखा था. सम्भवतः इसके बाद उसने पहाड़ के ऊपरी हिस्से में साड़ी को फंदा बनाकर उसपर झूल गई.