कटघोरा : स्वामी आत्मानंद स्कूल परिसर आवारा तत्वों का बना अड्डा.. स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से रात भर खुला रहता है मेनगेट.

कटघोरा/कटघोरा 4 जनवरी 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : दिन के उजाले में भले ही सबकुछ ठीक रहे लेकिन शाम ढलने के बाद कटघोरा के स्वामी आत्मानंद स्कूल परिसर को आवारा तत्व अपनी हरकतों का सबसे सुरक्षित अड्डा बना लेते हैं। कुछ दिनों से इस तरह की हरकतें कुछ ज्यादा हो रही है। इनमें नशेड़ियों के अलावा और भी तत्व शामिल हैं। रोकथाम को लेकर किसी प्रकार की कोशिश नहीं हो पा रही है।

बताया गया कि स्कूल प्रबंधन ने सुरक्षा के नाम पर एक चौकीदार को रखा जरूर है लेकिन असामाजिक तत्वों का संख्या बल ज्यादा होने से उसकी कुछ नहीं चल पा रही है। और चौकीदार रात में स्कूल परिसर से नदारद रहता है। परिसर काफी लंबा-चौड़ा है और शाम के समय इसे बेहतर तरीके से बंद करने का काम नहीं किया जा रहा है। इसका भरपूर फायदा इलाके के शातिर बदमाश उठा रहे हैं। खबर है कि कुछ मौकों पर इनके साथ संदिग्ध युवतियां भी यहां पहुंच जाती है। ऐसे में कभी भी बड़ी घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता। बार-बार इस दिशा में ध्यानाकर्षित कराने का प्रयास किया गया, किंतु कोई नतीजे नहीं आ सके। जिले में जिस तरह से तस्वीरें सामने आ रही है उस पर चिंता जताने के साथ कठोर कार्रवाई करने की जरूरत है।