कटघोरा : सुप्रसिद्ध भजन गायक संदीप शिवहरे द्वारा माता के भजनों से गुंजायमान होगा आज नगर.. अम्बिकापुर रोड में कटघोरा में तैयारियां जोरों पर.

कोरबा/कटघोरा 29 सितम्बर 2022 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : माता की भक्ति का पर्व शारदीय नवरात्र सोमवार 26 सितम्बर से प्रारम्भ हो रहा है। कटघोरा नगर में नवरात्रि पर्व को लेकर जोरशोर से तैयारियां शुरू हैं। जगह जगह माता की मूर्ति स्थापित की जाएगी। इस वर्ष कटघोरा अंबिकापुर रोड कटघोरा आदर्श दुर्गोत्सव समिति द्वारा नवरात्रि के चतुर्थी दिन मध्य प्रदेश के जबलपुर प्रसिद्ध भजन गायका संदीप शिवहरे के जगराता का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। यह कार्यक्रम 29 सितम्बर दिन गुरुवार को कटघोरा के अंबिकापुर रोड में आयोजित किया जाएगा। जिसकी तैयारी जोरों से चल रही है।

संदीप शिवहरे द्वारा जागो मां , नइया लगा दो पार , घंटा बाजे रे घंटा, जैसे कई प्रसिद्ध भजन संदीप शिवहरे द्वारा गाना गये है। जागो मां सुपरहिट हुआ था और आज तक इस गाने की धूम है।

आदर्श दुर्गोत्सव के आयोजकों ने कटघोरा व जिलेवासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में माता के जगराता में शिरकत करने की अपील भी की है। और जबलपुर की सुप्रसिद्ध गायक संदीप शिवहरे के कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग की अपील की है।