कटघोरा: शहर में भारी वाहनों के प्रवेश से बढ़ रही दुर्घटना..CCTV फुटेज में कैद हुई आज की दर्दनाक दुर्घटना का वीडियो..घटना में एक युवक की मौत और दो गंभीर रूप से हुए घायल..ठोकर मारकर भागता नजर आया आरोपी ड्राइवर.. देखे Video….

कोरबा / कटघोरा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :- शहर के हृदय स्थल बस स्टैंड में उस वक़्त लोगो मे हड़कम्प मच गया जब एक तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. इस ठोकर के बाद बाइक समेत तीनो ही बस के नीचे जा दबे. आनन-फानन में दो घायलों को मशक्कत के बाद निकाला जा सका. दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बस चालक दुर्घटना को अंजाम देने के बाद घायलों को न देख वहां से फरार हो गया जोकि CCTV फुटेज में कैद हो गया. साथ ही कटघोरा शहर में नो एंट्री होने के बाद भी भारी वाहनों का सड़कों में सुबह से ही दबाव रहता है जिसकी वजह से आज बड़ी दुर्घटना घटी.

CCTV में कैद हुई सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीर.. ठोकर मारकर भागता नजर आया आरोपी ड्राइवर.. देखे Video.

घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इनमे एक कि हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटनाग्रस्त बाइक घंटो तक बस के नीचे दबी रही. सड़क हादसे के बाद मौके पर तमाशबीनों का हुजूम इकट्ठा हो गया जिसे पुलिस ने खाली कराते हुए आवागमन बहाल किया. आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला कायम करने की तैयारी की जा रही है. शहर के मध्य हुए इस दर्दनाक दुर्घटना ने फिर से चरमराई यातायात व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. कटघोरा शहर में इस दुर्घटना को लेकर लोगों में नाराजगी नज़र आई.

राजधानी बस सीजी 11 डीबी 4500 अभी बस स्टैंड से बाहर निकली ही थी कि अस्पताल चौक की तरफ से आ रहे बाइक CG12 AD 8810 सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. इस ठोकर से एक शख्स दूर जा छिटका वही दो अन्य सवार बाइक समेत बस के नीचे जा घुसे.

हादसे में एक कि कुचलकर मौत हो चुकी है जबकि दो घायल गम्भीर तौर पर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक और घायल निकटस्थ तुमान क्षेत्र के मेनगढ़ी के रहने वाले है.