कटघोरा : शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष अरमान सिद्दीकी ने की गरीब हितग्राहियों के राशन कार्ड बनाने की पहल.. 28 हितग्राहियों का राशन कार्ड बनाने जमा किया आवेदन.

कोरबा/कटघोरा 28 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर के शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अरमान सिद्दीकी ने गरीबी में जीवन यापन करने वाले परिवार पर ध्यान केंद्रित कर एक बहुत बड़ी पहल की है। उनके द्वारा आज नगर पालिका परिषद के वार्डों में निवासरत कुल 28 गरीब परिवार हितग्राहियों को शासकीय बीपीएल राशन कार्ड की सुविधा दिलाने नगर पालिका कार्यालय में आवेदन जमा किया है।

कटघोरा शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अरमान सिद्दीकी ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार में हर निर्धन गरीब परिवार को शासन की तरफ से राशन उपलब्ध कराया जा रहा है। आज प्रदेश का हर नागरिक छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनसो का लाभ ले रहे है। कटघोरा विधानसभा के विधायक पुरुषोत्तम कंवर के निर्देश पर उन्होंने कटघोरा नगर के निर्धन गरीब परिवार को राशन कार्ड की सुविधा दिलाने की पहल की है। उन्होंने ऐसे गरीब हितग्राहियों का चयन कर उनको राशन कार्ड से शासकीय राशन की सुविधा दिलाने के लिए राशन राशन कार्ड बनाने आवेदन किया हूं। जल्द उनका राशन कार्ड बन जायेगा और इसका लाभ ले सकेंगे।