कटघोरा : विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने भाजयुमों कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में शिकायत कराई दर्ज..भाजयुमों द्वारा शराब की बोतल में फ़ोटो लगाकर सोशल मीडिया मे की गई थी पोस्ट.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : भाजयुमों कार्यकर्ताओं के द्वारा सरकार के ढाई साल पूरे होने पर विरोध प्रदर्शन सभी विधायक व सांसदों के घर के सामने किया गया. कटघोरा विधायक के घर के सामने भाजयुमों कार्यकर्ताओं के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया और विधायक पुरषोत्तम कंवर की फ़ोटो शराब की बोतल में लगाकर अपमानजनक तरीके से सोशल मीडिया में पोस्ट की गई थी जिसे लेकर विधायक पुरषोत्तम कंवर ने इस अपमानजनक पोस्ट को लेकर गहरी नाराजगी जताई थी.

जिसे लेकर विधायक पुरषोत्तम कंवर निदेश पर कटघोरा के प्रतिनिधि मंडल राज जायसवाल ( विधायक प्रतिनिधि), जय कंवर ( पार्षद ), रविन्द्र मोहन बघेल ( पार्षद ), जितेंद्र महंत ( ब्लॉक अध्यक्ष युवा कांग्रेस ) के द्वारा कटघोरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई और थाना प्रभारी अविनाश सिंह से मांग की गई है सोशल मीडिया में विधायक के ऊपर अपमानजनक तरीके से टिप्पणी करने वाले भाजयुमों कार्यकर्ताओं पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए.