कटघोरा : विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने जायसवाल समाज भवन के लिए निधि से 20 लाख की घोषणा की.. जायसवाल समाज ने विधायक का जताया आभार.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़) :-हनुमान जयंती के अवसर पर कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने कटघोरा ब्लॉक के ग्राम पंचायत धवईपुर के डुडगा में सुंदरकांड व भोग भंडारे का आयोजन किया। तथा डुडगा में जायसवाल समाज की मांग पर विधायक श्री कंवर ने विधायक निधि से जायसवाल समाज के लिए 20 लाख रुपये की घोषणा की । जायसवाल समाज के प्रबुद्धजनों ने विधायक का आभार प्रकट करते हुए बताया कि भवन बनने के बाद गाँव के लिए शादी विवाह तथा अन्य समारोह के लिए आसपास नहीं भटकना पड़ेगा। गाँव के सर्व समाज के लिए यह भवन उपयोगी साबित होगा।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र जायसवाल, समाज के प्रमुख रामगोपाल डिक्सेना, गोकुल डिक्सेना, जगदीश डिक्सेना ( सुतर्रा ), ओमप्रकाश डिक्सेना, जगदीश डिक्सेना, नत्थू डिक्सेना, सरजू जायसवाल , जगराम डिक्सेना, लल्लू डिक्सेना, माखन, गोपाल, तिलोक डिक्सेना, राहुल डिक्सेना, उमाकांत डिक्सेना, शशिकांत डिक्सेना, जितेंद्र गुप्ता, उत्तम डिक्सेना, किरण डिक्सेना, संजू डिक्सेना , पवन डिक्सेना ,हरीश डिक्सेना एवं समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे ।