कटघोरा : विधायक पुरुषोत्तम कंवर चैत्र नवरात्र के सप्तमी के दिन चोढा रानी देवी मंदिर मैं की पूजा अर्चना.. प्रदेश की खुशहाली के साथ खैरागढ़ उपचुनाव पर जीत की कामना की.

कोरबा/कटघोरा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : चैत्र नवरात्र के सप्तमी के दिन कटघोरा विकासखण्ड के सरहदी क्षेत्र व पाली ब्लॉक में पहाड़ी पर स्थित माता चोढा रानी के मंदिर में सुबह से ही जयकारे गूंजे। कटघोरा विधायक पुरूषोत्तम कंवर आज सप्तमी के दिन माता चोढा रानी के दर्शन करने पहुंचे तथा बड़ी संख्या में पहुंचे भक्तों ने मां के दर्शन किए। विधायक श्री कंवर आरती में शामिल हुए। मंदिर में पूजा-अर्चना कर हिन्दू नवर्ष और चैत्र नवरात्रि की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मंदिर के अर्चकों ने विधि पूर्वक पूजा अनुष्ठान कराया। माता रानी के आशीर्वाद से समस्त प्रदेशवासियों के जीवन में सदैव सुख-शांति एवं समृद्धि बनी रहे इसकी कामना की। साथ ही प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर हो।

विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने ज्योति कलश के दर्शन किये। विधायक श्री कंवर के सहयोग से मंदिर समिति के सदस्यों द्वारा प्रसाद के रूप में तैयार किए गए भोग भंडारे में हिस्सा लिया। पूजन के बाद विधायक श्री कंवर ने स्वयं सेवादारों के पास जाकर भोजन परोसा। सेवादारों को धोती, कुर्ता, गमछा भेंट की। विधायक पुरुषोत्तम कंवर छ्त्तीसगढ़ में खैरागढ़ विधानसभा के उपचुनाव को लेकर लगातार 10 दिनों से खैरागढ़ में प्रचार प्रसार में लगे हुए है। आज वे माता चोढा रानी मंदिर में प्रदेश की खुशहाली के साथ साथ खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत की कामना की।

जस गीत मंडली ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध

चोढा रानी देवी मंदिर में आज सप्तमी के दिन जस गीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने माता रानी के दर्शन पश्चात कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस जस गीत प्रतियोगिता में आसपास के जस मंडली ग्रुप शामिल हुए। जिसमें सभी को 20 मिनट का समय दिया गया। जस गीत के शुरू होते ही मंदिर प्रांगण में मौजूद लोग माता के भजनों को सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए। विजेता, उपविजेता जस मंडली को विधायक श्री कंवर ने पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर विधायक पुरुषोत्तम कंवर के साथ उनका परिवार, विकास सिंग, राहुल शर्मा, सौरभ शर्मा व ग्राम पंचायत सरपंच व बड़ी संख्या में ग्रामीण जन मौजूद रहे।