कटघोरा : विधायक पुरषोत्तम कंवर ने ग्राम पंचायत कोलिहामुड़ा में 21 लाख के अनेक विकास कार्यों का किया भूमिपूजन..

कटघोरा(सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- कटघोरा विधायक पुरषोत्तम कंवर ने ग्राम पंचायत कोलिहामुड़ा में खनिज न्यास मद से अलग-अलग निर्माण के लिए स्वीकृत विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन किया.भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक पुरषोत्तम कंवर ने ग्राम पंचायत कोलिहामुड़ा की प्रशंसा की.उन्होंने कहा कि ग्राम में विभिन्न कार्यों के निर्माण से ग्रामवासी व आसपास क्षेत्र के लोगों को सुविधा मिलेगी. उन्होंने कोलिहामुड़ा ग्राम पंचायत में सामुदायिक भवन, सीसी रोड, आंगनबाड़ी भवन के बाउंड्रीवाल के विकास कार्यों के लिए 21 लांख की सौगात दी है.

इस दौरान मंच पर आसपास गांव से पहुंचे लोगों ने विधायक पुरषोत्तम कंवर से अन्य विभिन्न मांग करते हुए पत्र सौंपा. इसके निराकरण के लिए विधायक ने आश्वासन दिया. कटघोरा विधायक पुरषोत्तम कंवर ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए निरंतर मास्क का उपयोग करने व शारीरिक दूरी का पालन करें और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर नहीं जाने की सलाह दी।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत कोलिहामुड़ा के सरपंच फाल्गुन सिंह, नारायण बघेल, राम शरण सिंह कंवर, संध्या कंवर, सुरज, इतवार सिंह, ग्राम के वरिष्ठ नागरिक ललित कुमार, पावेल सिंह, किताब दास, जयपाल सिंह, दादू दास, छब्बू सिंह, गेंदराम सिंह, गनेशी कंवर, शांता कंवर, बंधन बाई, ललिता बाई, छेदी कंवर, गायत्री बाई एवं ग्राम पंचायत कोलिहामुड़ा के ग्रामीण जन उपस्थित रहे.