कटघोरा: मोदी सरकार के खिलाफ मुखर हुए प्रदेशभर के कांग्रेसजन.. पीसीसी के आह्वान पर राज्य भर में किया किया प्रदर्शन.. शहर में भी हाथों में तख्तियां थामकर जताया विरोध, लगाए नारे.

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :- महंगाई और वैक्सीनेशन के मुद्दे पर केंद्र पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस का हमला जारी है. रायपुर में राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद अब कांग्रेस ने सड़क पर उतरकर केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोला है. कांग्रेस नेताओं ने कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए छोटे-छोटे ग्रुपों में आज प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेताओं ने अपने-अपने घरों के बाहर अलग-अलग तरीके से प्रदर्शन किया.

छोटे कार्यकर्ताओं के अलावा पीसीसी के वरिष्ठ नेताओं ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सिविल लाइंस स्थित घर के बाहर प्रदर्शन किया. सांसद छाया वर्मा, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ल, राजेंद्र तिवारी सहित कई कांग्रेस नेता वहां मौजूद थे. कांग्रेस ने हाथों में तख्ती लहराकर महंगाई का विरोध किया. वहीं अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस नेताओं ने इस तरह अपने-अपने घरों के बाहर प्रदर्शन कर महंगाई का विरोध जताया.

जिले के कटघोरा ब्लॉक में भी कांग्रेस संगठन के नेता एकजुट होकर विरोध करते नजर आए. न्यू बस स्टैंड परिसर में कोविड गाइडलाइन के साथ करीब घंटे भर तक प्रदर्शन में बैठे कांग्रेस नेताओं के हाथ मे तख्तियां नजर आई जिनमे केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारे लिखे थे. सभी ने देशभर बेतहाशा बढ़ती महंगाई और सरकार की नीतियों को सामने रखते हुए भाजपा के पदाधिकारी और उनके नेताओ पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस ने मोदी सरकार के पुराने नारो पर तंज भी कसे तो भाजपानीत एनडीए की सरकार को आईना दिखाने का भी काम किया. इस प्रदर्शन में शहर कांग्रेस कमेटी के प्रमुख राजीव लखनपाल, पार्षद संजय अग्रवाल, हसन अली, युवा नेताओ में फरीद खान और सुमित दुहलानी शामिल हुए. सभी ने एक सुर में केंद्र की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए.

धनंजय डिक्सेना की रिपोर्ट….