कटघोरा में भाजपा नए चेहरे पर लगा सकती है दांव ,इस बार लोगों का रुझान युवा चेहरों पर, पार्टियां युवा चेहरे की तलाश में जुटी

कोरबा ( डेक्स ) कटघोरा:- जैसे-जैसे नगरीय निकाय चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे चुनावी सरगर्मी लोगों के सर चढ़ने लगी है।छत्तीसगढ़ में यूं तो निकाय चुनाव में कॉन्ग्रेस और भाजपा के बीच ही चुनावी घमासान रहता है8, दोनों ही पार्टियां पूरे जोर-शोर से चुनाव लड़ने मैदान में अपने-अपने प्रत्याशी चयन में लगे हैं ।
विधानसभा और लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब छत्तीसगढ़ में अब नगरीय निकाय चुनाव होने जा रहे हैं निश्चित ही दोनों पार्टियां चुनाव में अपना जोर आजमाइश करने मैदान में अपने प्रत्याशियों के नाम पर मंथन कर रही है। इसी कड़ी में कोरबा जिले के कटघोरा नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेसी गुटबाजी का फायदा बीजेपी उठाना चाहती है। और युवा चेहरे पर दांव लगाने जैसी बात सामने आ रही है। नए परिसीमन के बाद जहां बीजेपी कुछ वार्डों में पुराने पार्षदों पर फिर से किस्मत आजमाइश कर सकती है, वही नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए युवा चेहरे तलाश रही है। जब हमने कटघोरा की जनता एवं वरिष्ठ लोगों से चर्चा की तो लोगों का कहना है कि इस बार नगर पालिका अध्यक्ष के लिए युवा चेहरा पहली पसंद रहेगी। बीजेपी के युवा मंडल के तरफ से कई नामों पर विचार विमर्श चल रहा है जिनमें ब्राह्मण समाज से डाकेश्वर शुक्ला ,अग्रवाल समाज से दिनेश गर्ग , जयसवाल समाज से वीरेंद्र मोहन जायसवाल , पटेल समाज से बजरंग पटेल का सामने आ रहा है अब देखने वाली बात है कि समाज के नाम सामने आने से पार्टी किस समाज के युवा चेहरे पर मुहर लगाएगी आने वाला समय बताएगा ।