कटघोरा : बढ़ती ठंढ में कांपते बदन को मिला कंबल.. गाँव के गरीब परिवार के बीच क्षेत्रीय विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने किया कम्बल का वितरण.. चेहरे पर दिखी मुश्कान.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरबा जिले में वनांचल क्षेत्र होने की वजह शीतलहरी व सर्द हवाओं से कड़कती ठंड को देखते हुए कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर ने शनिवार को कटघोरा विधानसभा के समस्त ग्राम पंचायतों में ठंड से ठिठुरते गरीब, असहाय, निर्धन लोगों के बीच राहत हेतु लोगों के बीच पहुंचकर कंबल वितरण किया। ठंड से कंपकंपा रहे लोगों को जब अचानक कंबल मिला तो ये लोग कंबल पाकर खुश हो गये और विधायक श्री कंवर को धन्यवाद करते हुए भावुक हो गए। लाभार्थीयो ने शीतलहर में उनका हाल चाल देखने आए व कंबल देकर मदद करने पर वे लोग थोड़ी देर के लिए भावुक हो गये और इस पहल की सराहना की।

सर्दी से बचाव के लिए छ्त्तीसगढ़ शासन के खनिज न्यास मद से क्षेत्रीय विधायक पुरुषोत्तम कंवर द्वारा कटघोरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में गरीब वृद्ध लोगों को कंबल वितरण किया गया। आज इसी के तहत ग्राम पंचायत धंवईपुर के नवापारा में ग्रामीणों को कम्बल का वितरण किया गया। इस दौरान कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर के साथ कोरबा जिला पंचायत अध्यक्ष शिवकला कंवर, ग्राम पंचायत धंवईपुर की सरपंच शारदा देवी कोराम, जनपद सदस्य राम प्रसाद कोराम, लक्ष्मी कंवर, ग्राम सचिव के साथ साथ बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे। इस दौरान विधायक कंवर ने कहा छ्त्तीसगढ़ भपेश सरकार हर जाति व समुदाय को जोड़कर कार्य कर रही है। सरकार की योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रही है। आवास, पेंशन, शौचालय और किसान सम्मान निधि जैसी महत्वाकांक्षी योजनाएं गरीबों के चेहरे पर मुस्कान ला रही है। कंबल वितरण होता देख लोगों ने कहा कि कम्बल वितरण कर सर्दी से ठिठुरते गरीब असहाय के चेहरे पर मुस्कान ला दी है ।