कटघोरा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा को छ. ग.श्रमजीवी पत्रकार संघ कटघोरा ने किया सम्मान

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) महेश वाधवानी / कटघोरा :-छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ कटघोरा द्वारा आज कटघोरा के पूर्व थाना प्रभारी श्री रघुनंदन प्रसाद शर्मा का स्मृति चिन्ह तथा साल देकर सम्मानित किया। छत्तीसगढ़ प्रदेश के सबसे हॉटस्पॉट शहर कटघोरा से स्थानांतरण हुए थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा ने कहा “41 साल के कैरियर मे प्रदेश में कटघोरा में कोरोना वायरस के सर्वाधिक मरीज मिलने से बने हॉटस्पॉट में बिताए सर्विस के ये पल हमेशा के लिए अविष्मरणीय रहेगा यहां ली जनता तथा पत्रकारों का ऐसे समय में बहुत ही अच्छा सहयोग मिला और पहले नगरीय निकाय चुनाव, इसके बाद हरिहरात्मक महायज्ञ, इसके ठीक बाद त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, किसान मेला और फिर ठीक बाद कोरोना का कहर. कटघोरा पुलिस के लिए यह पूरा साल चुनौतियों से भरा रहा. बावजूद जिले के एसपी, एएसपी और क्षेत्र के एसडीओपी के निर्देशन में जिस तरह से हमने हर चुनौती और कठिनाई पर कामयाबी पाई यह सुकून देने वाला है. मैं अपने उच्चाधिकारियों के साथ ही मातहत हर पुलिसकर्मी का शुक्रगुजार हूं जिसने हर मुश्किल दौर में मेरा सहयोग किया. मैं कटघोरा के प्रशासनिक अधिकारी, स्वास्थ्य कर्मचारी व छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के पत्रकारों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। आप सभी के धैर्य, मेहनत और लगन के बूते हमने शहर को कोरोना मुक्त किया और फिर से हमे यह संक्रमण अपनी चपेट में ना लेने पाए यह भी सुनिश्चित किया। छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के पत्रकारों ने श्री शर्मा जी को शुभकामनाएं दी।

नवपदस्थ थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने अपने अनुभव को पत्रकारों के साथ साझा करते हुए कहा कि ऐसा विदाई समारोह पत्रकारों द्वारा में पहली बार देख रहा हूँ उन्होंने बताया कि 4 साल सुकमा में बिताए अपने कार्यकाल को बताते हुए कहा कि वहां की सर्विस काफी खतरनाक दौर से गुजरती थी। हमेशा नक्सली हमले का डर बना रहता था इसके बाद सरगुजा में और फिर कोरबा में वे पदस्थ हुए, और लगभग दो माह दीपका में बिताने के बाद कटघोरा में पदस्थ हुए हैं। यहां पर पत्रकारों का सहयोग देखकर मैं अभिभूत हूँ..
पूर्व थाना प्रभारी श्री रघुनंदन प्रसाद शर्मा जी के सम्मान समारोह में छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष राहुल डिक्सेना, जिला कोषाध्यक्ष हितेश अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल मित्तल, कटघोरा श्रमजीवी पत्रकार संघ के संरक्षक सुनील दास महंत,रामनारायण जायसवाल,कटघोरा श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष शशिकान्त डिक्सेना, उपाध्यक्ष शारदा पाल,सहसचिव आकाश मनकर,जयप्रकाश साहू (कार्यालय प्रभारी), ब्लॉक प्रवक्ता आलोक पांडेय, शिवशंकर जायसवाल, विनोद जायसवाल, महेश वाधवानी, चंद्रप्रकाश जायसवाल,सत्या साहू,संदीप चौबे, रविन्द्र चौहान उपस्थित रहे।

महेश वाधवानी की रिपोर्ट…..