कटघोरा: थाना क्षेत्र में एक ही दिन में तीन-तीन मौते.. पुरानी बस्ती में शख्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.. छुरी में डेम में डूबकर एक कि मौत.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): थाना क्षेत्र में 24 घण्टे के भीतर पुलिस ने तीन अलग-अलग मर्ग इंटिमेशन किये है. इनमे एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी. एक कि मौत डूबकर हुई जबकि तीसरे के मौत का कारण अज्ञात है.

शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, कारण अज्ञात.

जानकारी के मुताबिक कटघोरा के पुरानी बस्ती का रहने वाला शशिभूषण साहू पिता मूलचन्द साहू (42) ने घर पर अपने कमरे के पंखे पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. घरवालों की जब नजर पड़ी तो परिजनों में कोहराम मच गया. इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई. प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक शशिभूषण अपने पेशे और कामकाज को लेकर परेशान था. आज सुबह वह अपने कमरे में गया और पंखे पर फंदा डालकर अपनी इहलीला खत्म कर ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है.

नहाने गए युवक की जलसमाधि.

एक नया मामला छुरी ग्राम का है. यहाँ के यादव मोहल्ला के रहने वाला दीपक यादव पिता सपूरण यादव (40) हरदिन की तरह पास में मौजूद छुरी जलाशय नहाने गया हुआ था. वह नहाने के दौरान गहराई में चला गया और डूबने से दीपक की मौत हो गई. अन्य साथी जो पास ही नहा रहे थे उन्होंने दीपक को बाहर निकाला लेकिन तबतक उसकी सांसे रुक गई थी. पुलिस ने इस सम्बंध में भी मर्ग कायम कर लिया है.

अज्ञात वजहों से हुई मौत, बाइक नदारद.

एक आखिरी मामला जवाली का है. यहां एक युवक अचेत अवस्था मे पड़ा हुआ था. इसकी सूचना किसी ने संजीवनी 108 को दी. युवक को कटघोरा सीएचसी लाया गया था. यहां डॉक्टर्स ने परीक्षण पश्चात उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के सम्बंध में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक उसका नाम शुभम पिता गजानन्द (20) है. वह मूलतः बांगो थाना के गुरसिया का रहने वाला था. वह अपने नानी के घर कोरबी गया हुआ था लेकिन वह जवाली क्यो और कैसे पहुंचा इसकी जानकारी किसी को नही है. उसकी बाइक भी मौके से गायब मिली है. पुलिस ने शव को पीएम के लिए रवाना कर दिया है. विवेचना जारी है.