कटघोरा : तहसीलदार रोहित सिंह के रायगढ़ डिप्टी कलेक्टर पदोन्नत होने पर MCC क्रिकेट क्लब ने दी भावभीनी बिदाई..श्री सिंह ने कोरोना काल में सभी के सहयोग को किया याद.

कटघोरा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा में पदस्थ तहसीलदार रोहित सिंह के रायगढ़ डिप्टी कलेक्टर पर पदोन्नत होने पर कटघोरा MCC क्रिकेट क्लब के द्वारा भावभीनी विदाई दी गई. MCC क्रिकेट क्लब के सदस्यों ने उनके सुखमय, मंगलमय जीवन की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी और उनके कार्यकाल की मुक्त कंठ से सराहना करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र को दिये योगदान को सदैव याद रखा जाएगा.

तहसीलदार रोहित सिंह क्षेत्र में मिले स्नेह व सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए अभूतपूर्व कार्यक्रम के लिए आभार जताया और कहा कि यह उनके कार्यकाल का सर्वश्रेष्ठ व बहुमूल्य समय रहा है ,जो अविस्मरणीय रहेगा. आभार व्यक्त MCC क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष अमित कौशिक ने किया. कार्यक्रम के शुरुआत में रोहित सिंह को शाल,श्रीफल स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

डिप्टी कलेक्टर रोहित सिंह ने MCC क्रिकेट क्लब द्वारा दी गई विदाई में भावुक होते हुए कहा कि कटघोरा में बिताए अपने कार्यकाल व यहां के जनप्रतिनिधि तथा मीडिया और MCC क्रिकेट क्लब का जो सहयोग प्राप्त हुआ उसे भुलाया नहीं जा सकता. कटघोरा शहर पिछले कोरोना काल में प्रदेश में हॉटस्पॉट बनने से कटघोरा के लोगों ने बढ़िया सहयोग किया और MCC क्रिकेट क्लब के सभी सदस्यों ने कटघोरा में कोरोना काल में वालेंटियर के रूप में जो कार्य किया उसके लिए सभी की जितनी सराहना की जाय वो कम है.

विदाई समारोह के अवसर पर अमित कौशिक , राकी जगवानी , शेरा अली ,अभिलाष पाण्डेय , अमन कुमार ,संदीप जायसवाल , अखिलेश जायसवाल , सुमित कौशिक, लक्की अलवानी , पोल्लो साहू, शशिकांत डिक्सेना, विकास नागदेव, भोलू , सूरज , आमिर खान ,सुनील साहू अनस , आशु , अबरार , आशिफ, सत्तू , रितेश , डिगेश , सलमान, विनित, बाबी, शंभु मुख्य रूप से उपस्थित रहे,