कटघोरा : जनपद पंचायत की सामान्य सभा रही हंगामेंदार.. जनपद सदस्य कोराम ने CEO खुटेल पर दागे कई सवाल.. कहा- मनमाने ढंग से बिना सामान्य सभा के अनुमोदन के कई कार्य करवाये गए.

कटघोरा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : जनपद पंचायत कटघोरा की सामान्य सभा की बैठक हंगामेदार रही. पूर्व जनपद पंचायत कटघोरा उपाध्यक्ष तथा वर्तमान जनपद सदस्य रामप्रसाद कोराम के द्वारा CEO एच एन खुटेल पर कई सवाल दागे. जनपद सीईओ के द्वारा मनमाने ढंग से कई कार्य बिना सामान्य सभा के अनुमोदन के करवाया गया है. जैसे बैठक हाल में कारपेट लगवाया गया है, जनपद ऑफिस की खिड़की को तोड़कर नया खिड़की लगवाया गया है, और तो और स्टेशनरी क्रय, चाय,नाश्ता में लाखों रुपये आहरण बिना सामान्य सभा के अनुमोदन के किया गया है.

जनपद सीईओ खुटेल के द्वारा आज तक 2 वर्ष पूर्ण होने वाला है लेकिन अभी तक एक बार भी सामान्य प्रशासन की बैठक नहीं लिया गया है.15वें वित्त जनपद से अनुमोदित स्वीकृत कार्यों का अभी तक वर्क आर्डर जारी नहीं किया गया है. और भी सदस्यों ने जमकर हल्ला बोला प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जो मजदूरी भुगतान मिलता है जिसका 15 हज़ार रुपये आज तक भुगतान नहीं हुआ है. जबरदस्ती पंचायतों को वर्मी खाद लेने को मजबूर किया जा रहा है सीईओ के खुटेल के कार्यकाल में सामान्य सभा की बैठक का जनपद सदस्यों के द्वारा बहिष्कार किया गया है. जिसका सीधा असर ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों पर पड़ रहा है.

सीईओ खुटेल का नही बैठ रहा तालमेल अपने मातहत कर्मचारियों से व जनप्रतिनिधियों से

सीईओ खुटेल को कटघोरा जनपद पंचायर का अब तक पांच बार मिल चुका है प्रभार लेकिन अब तक सरपंच, सचिव से लेकर मातहत कर्मचारियों के साथ नहीं बैठ रहा तालमेल. जिसकी वजह से CEO खुटेल की कार्यशैली को लेकर सभी में नाराजगी देखी जा सकती है. जिसकी वजह से अब तक एक भी बार सामान्य सभा सही ढंग से नही हो सकी है.