कटघोरा: चंदनपुर के पास डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक..शिक्षक की हुई घटनास्थल पर दर्दनाक मौत. शराब के शौक ने ली शिक्षक की जान..

कटघोरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : देर शाम अम्बिकापुर मार्ग पर चंदनपुर-तानाखार के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में बाइकसवार शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम कृष्णलाल लशेल है. मृतक पोंड़ी-उपरोड़ा खंड के चंदनपुर के प्राथमिक शाला में प्रधानपाठक के तौर पर पदस्थ थे. घटना शाम 7:30 बजे के आसपास की है.. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कृष्णलाल के बाइक की गति तेज थी. सम्भवतः वे कटघोरा की ओर लौट रहे थे इसी दौरान उनका मोटरसाइकिल से नियंत्रण हट गया और मोटरसाइकिल समेत सीधे डिवाइडर से जा भिड़े. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कृष्णलाल की सांसे मौके पर ही थम गई. जानकारी अनुसार कृष्णलाल शराब के अत्यधिक नशे में थे जिसकी वजह से यह घटना घटित हुई.आसपास मौजूद लोगों ने फौरन इसकी सूचना कटघोरा पुलिस और अस्पताल स्टाफ को दी. शव को एम्बुलेंस की मदद से कटघोरा सीएचसी लाया गया. आज सुबह पोस्टमार्टम की औपचारिकता पूरी की गई.

SDM और BEO पहुंचे कटघोरा अस्पताल.

शिक्षक कृष्णलाल लशेल की मौत की सूचना राजस्व दफ्तर के कर्मियों ने अपने अफसरों को दी. जानकारी मिलते ही पोंड़ी-उपरोड़ा एसडीएम संजय मरकाम, खण्ड शिक्षा अधिकारी एलपी जोगी व अन्य लोग तत्काल कटघोरा अस्पताल पहुंचे. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी गई है