कटघोरा : कलेक्टर ने की जनपद सदस्यों से मुलाकात.. कलेक्टर रानू साहू ने सुनी सब की बात.. सभी जनपद सदस्य सीईओ खोटेल को हटाने की मांग पर अड़े.. कहा- जब तक नही होगी कार्यवाही, धरना प्रदर्शन रहेगा जारी.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा जनपद पंचायत के सीईओ एचएन खोटेल का जनपद सदस्यों, सरपंचों व सचिव के साथ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा हैं, सभी जनप्रतिनिधि व सचिव संघ सीईओ खोटेल की कार्यशैली से नाराज जनपद पंचायत के सामने 4 दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं। आज कोरबा जिला कलेक्टर रानू साहू कटघोरा क्षेत्र के दौरे के दौरान आज कटघोरा के PWD विश्राम गृह में सभी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की। इस दौरान कटघोरा विधायक पुरूषोत्तम कंवर भी मौजूद रहे। जनपद पंचायत अध्यक्ष लता कंवर समेत सभी जनप्रतिनिधियों ने सीईओ खोटेल की कार्यशैली से अवगत कराया और कहा कि जब तक सीईओ खोटेल को हटाया नहीं जाता तब तक उनका धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

जनपद सदस्यों और कोरबा जिला क्लेक्टर रानू साहू ने मुलाकात के दौरान वहां पर उपस्थित जनपद पंचायत कटघोरा के सीईओ एचएन खोटेल से इस मामले पर जानकारी मांगी और कारण पूछा। सीईओ खोटेल अपना बचाव करते हुए कहा कि लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। कलेक्टर श्रीमती साहू ने जनपद सदस्यों व सीईओ खोटेल को समझाइस देते हुए कहा कि विवाद खत्म कर क्षेत्र के विकास के विषय में सोच कर धरना समाप्त समाप्त करें। लेकिन सभी जनपद सदस्य अपनी मांग पर अड़े रहे और सीईओ खोटेल को हटाने के बाद ही धरना समाप्त करने की बात कहीं।

जनपद पंचायत अध्यक्ष लता कंवर ने जिला कलेक्टर रानू साहू से सीईओ खोटेल की कार्यशैली को लेकर बताया की लंबे समय तक पदस्थापना के कारण सीओ खोटेल की कार्यशैली व निर्वहन में बदलाव आ गया है, वे जनपद सदस्य सरपंच सचिवों के विरुद्ध अपशब्द का प्रयोग कर उन्हें प्रताड़ित करते आ रहे हैं। दबाव पूर्वक कार्य करा कर उन पर मानसिक दबाव बनाया जाता है। यही वजह है कि अब वह कार्यवाही होने तक आर पार की लड़ाई के मूड में है। आज चौथे दिन जिला कलेक्टर रानू साहू के कटघोरा पहुंचने पर भी धरना प्रदर्शन जारी रहने से मौके पर गहमागहमी की स्थिति बनी रही।

कटघोरा जनपद पंचायत सीईओ एचएन खोटेल और जनप्रतिनिधियों तथा सचिवों के बीच का विवाद कब खत्म होगा यह तो पता नहीं लेकिन आज जिला कलेक्टर और जनप्रतिनिधियों की वार्ता विफल होने से समस्त जनप्रतिनिधियों का अगला रुख क्या होगा यह तो आने वाले समय के गर्त में हैं।