ओपी चौधरी और जिला भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ कलेक्टर को मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. इस दौरान ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर धर्मांतरण को सरंक्षण देने का आरोप लगाया है.

रायगढ़ (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :- : भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर धर्मांतरण के लिए सरंक्षण देने का आरोप लगाया है. चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के संरक्षण में कई जगहों पर भय और प्रोलोभन देकर धर्मांतरण करवाया जा रहा है. इस मामले को लेकर बुधवार को ओपी चौधरी और जिला भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ कलेक्टर को मुख्यमंत्री और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है.

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया धर्मांतरण के लिए सरंक्षण देने का आरोप

भारतीय संस्कृति के साथ किया जा रहा खिलवाड़
इस दौरान ओपी चौधरी ने कहा कि रायगढ़ जिले के भाटनपाली गांव में धर्मांतरण की बात सामने आई थी. वहीं अब खारसियामें खोला क्षेत्र के खम्हार गांव में अवैध तरीके से चर्च निर्माण हो रहा है. उन्होंने कहा कि हमारी भारतीय संस्कृति और समाज को गलत तरीके से कोई परिवर्तित करने का प्रयास करेगा, तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

OP Chaudhary accused Congress of giving protection for conversion in raigarh

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया धर्मांतरण के लिए सरंक्षण देने का आरोप

OP चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया धर्मांतरण के लिए सरंक्षण देने का आरोप

भाजपा नेताओं ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन में कहा है कि रायगढ़ जिले के कई गांव ऐसे हैं, जहां पूर्व में धर्मांतरण की बात सामने आई थी. कांग्रेस सरकार में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं. साथ ही भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर धर्मांतरण को सरंक्षण देने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही धर्मांतरण पर रोक लगाने की अपील की है.

हिमांशु डिक्सेना की रिपोर्ट…..।