आशुतोष शर्मा को कोरबा जिला कांग्रेस कमेटी के जिला समन्वयक बनाएंगे … ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को सक्रिय करने के मिले निर्देश.

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : छ्त्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश के समस्त जिलों में जिला समन्वयक के लिए महत्वपूर्ण पदों की नियुक्ति की गई है. जिला काँग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष (ग्रामीण ) व पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा के द्वारा भेजे गए कोरबा जिले के दो अनुशंसित नामों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने अनुमोदित कर कटघोरा के आशुतोष शर्मा तथा कोरबा के मनोज चौहान को जिला कांग्रेस कमेटी में जिला समन्वयक के महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी सौपी गई है.

कटघोरा कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता रहे आषुतोष शर्मा को जिला कांग्रेस कमेटी में जिला समन्वयक बनने पर उन्हें प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्देश प्राप्त हुआ है कि जिले के समस्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटी में पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक कर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए निर्देशित करें.

आशुतोष शर्मा कटघोरा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता व जिला कांग्रेस कमेटी के जिला संयुक्त सचिव पवन शर्मा के सुपुत्र है. उनके जिला समन्वयक बनने पर शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने आशुतोष शर्मा को बधाई दी है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है.