आज दिनभर की बड़ी ख़बर जिन पर बनी रहेंगी सेंट्रल छत्तीसगढ़ की पहली नजर.

सेंट्रल छत्तीसगढ़ :-

आज मनाया जाएगा भाईदूज का त्योहार

आज देशभर में भाईदूज का पर्व मनाया जाएगा. यह पर्व भाई-बहन के स्नेह, त्याग और समर्पण का प्रतीक है. इस दिन बहनें अपने भाई की लंबी उम्र और उनकी समृद्धि की कामना करती हैं.

Bhai Dooj  celebrated today

आज मनाया जाएगा भाईदूज का त्योहार

आज सातवीं बार नीतीश कुमार लेंगे बिहार के सीएम पद की शपथ

बिहार में नीतीश कुमार आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. रविवार को नीतीश कुमार को एनडीए विधायक दल का नेता चुना गया था. इसके बाद नीतीश कुमार राजभवन पहुंचे और बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया.

Nitish Kumar can take the oath of Bihar CM

आज नीतीश कुमार लेंगे बिहार के सीएम पद की शपथ

पाली में स्टैच्यू ऑफ पीस का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को जैन भिक्षु आचार्य विजय वल्लभ सूरीश्वर जी महाराज की 151वीं जयंती समारोह के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्थान के पाली जिले में ‘शांति की प्रतिमा’ का अनावरण करेंगे.

PM Modi will unveil the Statue of Peace in Pali

पाली में स्टैच्यू ऑफ पीस का अनावरण करेंगे पीएम मोदी

दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे पार्टी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही सीएम बघेल पार्टी वरिष्ठ नेताओं को मरवाही में हुई शानदार जीत की जानकारी देंगे. वे बिहार में हुई विधायक दल की बैठक की भी जानकारी देंगे.

CM Baghel on Delhi tour

दिल्ली दौरे पर सीएम बघेल

दुर्ग दौरे पर ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार

छत्तीसगढ़ के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार आज दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

Minister Guru Rudrakumar on durg tour

दुर्ग दौरे पर ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्रकुमार

आज परिवार संग तिरुपति जा सकते हैं MP के सीएम शिवराज

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ आज तिरुपति के लिए रवाना हो सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम उपचुनाव में मिली शानदार जीत के बाद अपने परिवार के साथ तिरुपति बालाजी के मंदिर में जाकर भगवान वेंकटेश की पूजा-अर्चना करेंगे.

राजस्थान में स्कूल बंद रहने का आज अंतिम दिन

राजस्थान सरकार ने घोषणा की है कि अनलॉक 6 के लिए जारी किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आज तक राज्य में स्कूल बंद रहेंगे. इसके बाद स्कूल खोले जाएंगे. इस दौरान राज्य के कॉलेज, विश्वविद्यालय और कोचिंग संस्थान कोरोना की गाइडलाइन का पालन करेंगे.

Schools will open in Tamil Nadu from today

राजस्थान में कल से खुलेंगे स्कूल

आज से महाराष्ट्र में खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल

महाराष्ट्र में आज से सभी धार्मिक स्थल दोबारा खुल जाएंगे. राज्य सरकार ने इस बात का एलान किया है. इस दौरान मास्क पहनना अनिवार्य होगा और लोगों को कोविड-19 से जुड़े नियमों का पालन करना होगा.

All religious places will open in Maharashtra from today

आज से महाराष्ट्र में खुलेंगे सभी धार्मिक स्थल

यूपी के कुछ शहरों में हो सकती है हल्की बूंदाबांदी

मौसम वैज्ञानिकों ने उत्तर प्रदेश में आज हल्की बूंदाबांदी की संभावना जताई है. विभाग के अनुसार हल्की बारिश से सर्दी भी बढ़ेगी और तापमान में गिरावट दर्ज होगी.

rain in up

यूपी के कुछ शहरों में हो सकती है हल्की बूंदाबांदी

भारत पेट्रोलियम (BPCL) को खरीदने की अंतिम तारीख आज

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सरकारी तेल कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड को बेचने से रोकने के लिए दायर की गई जनहित याचिका खारिज कर दी है. ऐसे में बीपीसीएल को खरीदने का आज अंतिम मौका है.

Last date for purchase of Bharat Petroleum (BPCL) today

भारत पेट्रोलियम (BPCL) को खरीदने की अंतिम तारीख आज