आज की वो बड़ी खबरें, जिनपर रहेंगी आप सभी की नजरें..

(सेंट्रल छत्तीसगढ़) – ब्यूरो रिपोर्ट
  • सीएम भूपेश बघेल आज देंगे सरगुजा को 154 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरगुजा को 154 करोड़ रुपये से ज्यादा के विकासकार्यों की सौगात देंगे. वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इन विकासकार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा.

big news of 4th october

सीएम भूपेश बघेल

  • किसान सत्याग्रह का आज तीसरा दिन

छत्तीसगढ़ में कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन जारी है, किसान सत्याग्रह का आज तीसरा दिन है. प्रदेश में 25 से ज्यादा किसान संगठन इस बिल का विरोध कर रहे हैं.

big news of 4th october

किसान सत्याग्रह

  • पंजाब: कृषि कानून के खिलाफ आज से कांग्रेस का ‘खेती बचाओ’ अभियान

कृषि सुधार कानून के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में कृषि कानून के खिलाफ पंजाब में आज कांग्रेस ‘खेती बचाओ’ अभियान शरू करेगी.

big news of 4th october

किसान आंदोलन

  • आज पंजाब के किसानों से मिलेंगें राहुल गांधी

राहुल गांधी पंजाब के किसानों से कृषि कानून के मुद्दे पर मिलेंगे. कृषि कानून के खिलाफ पंजाब में आज से कांग्रेस ‘खेती बचाओ’ अभियान की शरूआत करने जा रही है.

big news of 4th october

राहुल गांधी

  • पूछताछ के लिए हाथरस जाएगी SIT

हाथरस कांड को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है वहीं आज एक बार फिर SIT की टीम पूछताछ के लिए हाथरस जाएगी.

big news of 4th october

हाथरस कांड

  • मुखिया अखिलेश यादव आज करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात

हाथरस मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव आज पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे.बता दें कि शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी.

big news of 4th october

सपा मुखिया अखिलेश यादव

  • संडे संवाद में आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री वैक्सीन के बारे में देंगे जानकारी

भारत में भी वैक्सीन को लेकर खोज का काम प्रगति पर है. वैक्सीन कब तक आएगा और सरकार की टीकाकरण को लेकर क्या योजना है, इन सवालों पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन रविवार को जवाब देंगे.

big news of 4th october

स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन

  • UPSC की सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2020 आज, 2,569 केंद्रों पर होगी परीक्षा

सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2020 पहले 31 मई को होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते आयोग ने इसे स्थगित कर 4 अक्टूबर को निर्धारित कर दिया था. यूपीएससी ने परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के लिए एग्जाम में मास्क या फेस कवर पहनना अनिवार्य है.

big news of 4th october

upsc 2020

  • IPL 2020: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला आज

पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा. हैदराबाद ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी और उसे लगातार दो हार झेलनी पड़ी थी. लेकिन हैदराबाद ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते.

big news of 4th october

ipl 2020

  • IPL 2020: किंग्स XI पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला

आईपीएल (IPL 2020) में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे. दूसरा मुकाबला किंग्स XI पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच में वापसी करने की पूरी कोशिश करेगी.

big news of 4th october

ipl 2020