आज की बड़ी खबर, जिन पर रहेगी सबकी नजर.

  • (सेंट्रल छत्तीसगढ़)
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शिवरीनारायण में रामकथा में होंगे शामिल

CM भूपेश बघेल आज शिवरीनारायण में होने वाली राम कथा में शामिल होंगे. इस दौरान कैबिनेट के मंत्री भी उनके साथ होंगे. कथा के आयोजक शिवरीनारायण के महंत और गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास हैं. CM 1:50 बजे से 2:50 बजे तक मंदिर का दर्शन करेंगे. इसके बाद 3 बजे से 4 बजे तक शिवरीनारायण के महंतलाल दास माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद.

Chief Minister Bhupesh Baghel to join Ram Katha in Shivrinarayan today

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शिवरीनारायण में रामकथा में होंगे शामिल

  • रायपुर में दीप दान का कार्यक्रम

पुन्नी स्नान एवं बैकुंठ चतुर्दशी को खारुन नदी का तट जगमगाएगा रहा है. आज को सुबह छह बजे से दीप दान किया जाएगा. इसके बाद श्रद्धालु हटकेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर भोलेशंकर की पूजा अर्चना करेंगे.

Deep donation program in Raipur

रायपुर में दीप दान का कार्यक्रम

  • प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के छत्तीसगढ़ दौरे का आज दूसरा दिन है. पीएल पुनिया सुबह 11 बजे रायपुर से शिवरीनारायण के लिए रवाना होंगे. वह शिवरीनारायण में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. उसके बाद शाम 5 बजे रायपुर पहुंचकर रात्रि 7.30 बजे इंडिगो की नियमित विमान सेवा से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

Second day of PL Punia's Chhattisgarh tour

पीएल पुनिया के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन

  • आज PM मोदी देश के लोगों से मन की बात करेंगे

आज रेडियो पर पीएम मोदी के मन की बात करेंगे. ये मन की बात 2.0 का 18वां संस्करण है. कयास लगाए जा रहे हैं कि PM किसान आंदोलन और कोरोना वैक्सीन पर बोल सकते हैं .

man ki baat

मन की बात करेंगे PM

  • जगदलपुर विधायक रेखचन्द जैन का क्षेत्र में दौरा

जगदलपुर विधायक रेखचन्द जैन अपने विधानसभा क्षेत्र नानगुर पंचायत में 25 लाख रुपए के विभिन्न विकास कार्यो का करेंगे भूमिपूजन.

Rekhachand Jain visits in the area

रेखचन्द जैन का क्षेत्र में दौरा

  • गृहमंत्री अमित शाह की आज हैदराबाद में रैली

हैदराबाद में अमीत शाह की रैली है. हैदराबाद में नगरीय निकाय के चुनाव हो रहे हैं. BJP ने लगभग सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं. लगातार बड़े नेता यहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं.

Home minister Amit Shah's rally in Hyderabad today

गृहमंत्री अमित शाह की आज हैदराबाद में रैली

  • हवाई सेवा की मांग लेकर बिलासपुर में आज दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन

बिलासपुर एयरपोर्ट से हवाई सेवा की मांग को लेकर रविवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. बिलासपुर से हवाई उड़ान की मांग को लेकर आज सर्व समाज प्रदर्शन करेगा. पिछले कई सालों से बिलासपुर के चकरभाटा एयरपोर्ट से हवाई सेवा की मांग की जा रही है. उच्च न्यायालय भी इससे जुड़ी जनहित याचिकाओं पर 2 बार सुनवाई पूरी कर चुका है, लेकिन अब तक सेवा शुरू नहीं की जा सकी है.

Strike demonstration in Bilaspur

बिलासपुर में आज दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन

  • किसान आंदोलन, सिंघु बॉर्डर पर किसान नेताओं की होगी बैठक

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलित किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है. किसान सिंधु बॉर्डर पर डटे हुए हैं. उन्होंने फिलहाल फैसला किया है कि वो सिंधु बॉर्डर से नहीं हटेंगे. अमित शाह की अपील पर अब किसानों ने विचार करने का फैसला लिया है. रविवार को सुबह 9 बजे सिंधु बॉर्डर पर किसान नेताओं की बैठक होगी.

Farmer leaders will meet on the Singhu border

सिंघु बॉर्डर पर किसान नेताओं की होगी बैठक

  • आज आयोजित होगी CAT 2020 की परीक्षा

भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) 29 नवंबर, 2020 को CAT Exam 2020 का आयोजन करेगा. यह परीक्षा देश भर में तीन सत्रों- सुबह, दोपहर और शाम को आयोजित की जाएगी. इस साल 2.27 लाख उम्मीदवार IIM में MBA प्रोग्राम में प्रवेश के लिए भारत के 159 शहरों में परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे.

CAT 2020 exam

CAT 2020 की परीक्षा